Pakistan accepted the truth: After the attack, Pakistan finally accepted

पेशावर हमले के बाद आख़िरकार पाकिस्तान ने स्वीकारा, कहा “हाँ..आतंक के बीज हमने खुद ही बोये”

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 10:36 AM IST, Published Date : February 2, 2023/10:36 am IST

Pakistan accepted the truth: सोमवार को पाकिस्तान क पेशावर के एक मस्जिद में नमाज के दौरान आत्मघाती हमला किया गया। इस हमले में अबतक 100 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी हैं। आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली हैं। टीटीपी के मारे गए कमांडर उमर खालिद खुरासानी के भाई ने दावा किया कि आत्मघाती हमला उसके भाई की मौत का बदला लेने के लिए किया गया जो पिछले साल अगस्त में अफगानिस्तान में मारा गया था। हाल के दिनों में पाकिस्तान में सामने आये सबसे बड़े आतंकी हमलो में से एक हैं। जिसमे बड़े पैमाने में लोगो ने अपनी जान गंवाई हैं।

Read More : “कार्डियोजेनिक शॉक” के कारण हुई स्वास्थ्य मंत्री की मौत, PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Pakistan accepted the truth: वही अब पाकिस्तान ने इस सच्चाई को स्वीकार कर लिया हैं की उनकी वजहों से आज पाकिस्तान में हालात बेकाबू हैं। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री आसिफ ख्वाजा ने कहा की “आतंकवाद के बीज हमने खुद बोये हैं।” उन्होंने कहा की “नमाज पढ़ते हुए लोगो को भारत या इजरायल में नहीं मारा गया, ऐसा पाकिस्तान में हुआ हैं।”

Read more: देसी भाभी ने ‘ऊ ला ला’ पर बोल्ड डांस से इंटरनेट पर लगाई आग, यूजर्स देख रहे बार-बार ये वीडियो 

Pakistan accepted the truth: आसिफ ख्वाजा ने अपील की हैं की “हमें अपने गिरेबान में झांकना होगा और दहशतगर्दी के खिलाफ सबको सामने आकर लड़ाई लड़नी होगी, यह पाकिस्तान को ठीक करने का समय हैं।”

Read more: घर में इस चीज की पूजा करने से जाग जाएगी सोई किस्मत! धन के देवता कुबेर की सदा बनी रहेगी कृपा 

Pakistan accepted the truth: पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने कहा कि ‘हमें अपने घर को सही करने की जरूरत है’। उन्होंने कहा कि ‘साल 2010 में पाकिस्तान पीपल्स पार्टी की सरकार में स्वात से इस लड़ाई का आगाज हुआ था और साल 2017 में पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की सरकार के समय यह खत्म हो गई थी और कराची से लेकर स्वात तक शांति स्थापित हो गई थी’।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें