Pakistan Punjab Assembly News

पाकिस्तान: पंजाब असेंबली में मारपीट, जमकर चले लात-घूसे, कार्यवाही स्थगित

Pakistan Punjab Assembly : इमरान खान की पार्टी पीटीआई और शहबाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के विधायकों के बीच मारपीट हुई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 16, 2022/2:58 pm IST

पंजाब। Pakistan Punjab Assembly News  : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के असेंबली में नेताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ है। विधायकों को जो मिला उसे से ही एक दूसरे को मारने पर उतारु हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इमरान खान की पार्टी पीटीआई और शहबाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के विधायकों के बीच मारपीट हुई है।

यह भी पढ़ें: खैरागढ़ का रण: रिकॉर्ड जीत की ओर कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा, तीसरे राउंड में 3704 मतों से आगे

Pakistan Punjab Assembly News : उल्लेखनीय है कि इमरान खान की सरकार ने अविश्वास प्रस्ताव खोने के बाद सरकार गिर गई। वहीं अब पीएमएल-एन के शहबाज शरीफ नए प्रधानमंत्री बनाए गए हैं। इस बीच पंजाब प्रांत में जारी असेंबली में मारपीट की वारदात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: खैरागढ़ का रण: पहले राउंड में कांग्रेस ने बनाई बढ़त, यशोदा वर्मा 1175 मतों से आगे

जानकारी के अनुसार पंजाब प्रांत की असेंबली में पीटीआई और पीएमएल-एन के विधायकों में भारी हंगामा हुआ है। इस बीच पंजाब असेंबली के डिप्टी स्पीकर पर PTI और PMLQ के विधायकों ने हमला कर दिया। इस घटना से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  खैरागढ़ उपचुनाव की काउंटिंग शुरू, 14 टेबलों पर 21 राउंड में होगी मतगणना

Pakistan Punjab Assembly News  : गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी उस्मान बजदार ने 1 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद पंजाब विधान सभा ने सदन के नए नेता के चुनाव के लिए सत्र बुलाया था। लेकिन प्रस्ताव पेश किए जाने के बाद पंजाब विधान सभा हंगामा हो गया। अब विवाद के बाद सदन को स्थगित कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  By-election Results 2022: शत्रुघ्न की किस्मत पर फैसला आज, 1 लोकसभा और 4 विधानसभा सीटों के आएंगे परिणाम