Khairagarh live Election Results 2022 : See full results in Hindi

खैरागढ़ का रण: रिकॉर्ड जीत की ओर कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा, तीसरे राउंड में 3704 मतों से आगे

khairagarh By-Election Results 2022 : तीसरे राउंड की गिनती पूरी हो गई है। जिसमें कांग्रेस बड़ी जीत की ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 16, 2022/9:59 am IST

राजनांदगांव। khairagarh live Election Results 2022 :   छत्तीसगढ़ के एक मात्र विधानसभा सीट में हुए उपचुनाव के वोटिंग की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। अभी तक तीसरे राउंड की गिनती पूरी हो गई है। जिसमें कांग्रेस बड़ी जीत की ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें:  नहीं थम रहा बच्चियों, युवतियों और महिलाओं की गुमशुदगी का सिलसिला, RTI से सामने आए चौकाने वाले आंकड़े

तीसरे राउंड में कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा 3704 मतों से आगे चल रही है। बता दें कि उपचुनाव में 77.84% मतदान हुआ है। बता दें कि राजनांदगांव जिले के बीज निगम परिसर स्थित हॉल में मतगणना हो रही है। हॉल में कुल 14 टेबल लगाए गए, जिनपर तीन-तीन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। मतगणना के कुल 21 राउंड होंगे। संभावना जताई जा रही है कि दोपहर बाद परिणाम सामने आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  दर्दनाक हादसे के शिकार हुए क​था वाचक प्रदीप मिश्रा, बार पलटी खाकर सड़क किनारे पहुंची उनकी कार

नतीजों पर टिकी निगाहें..

Khairagarh live Election Results 2022 :  खैरागढ़ में जब से उपचुनाव का ऐलान हुआ। तब से सियासी संग्राम पूरे जोरों पर रहा। आज इस संग्राम के नतीजे की बारी है। आज खैरागढ़ के रण का रिजल्ट आने वाला है। आज तय हो जाएगा कि किस सियासी दल की मेहनत रंग लाई है, और किसे हार मिली है, ये भी कहें तो गलत नहीं होगा कि आज मिशन 2023 के ट्रेलर का नतीजा आएगा। नतीजे से ये भी जानने को मिलेगा कि पिछली बार सत्ता परिवर्तन के बाद इस बार जनता के मन में क्या है। दोपहर बात पता चल जाएगा।

 
Flowers