Pakistan Latest News

Pakistan Latest News: खाई में गिरी बस.. 17 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत, जानें कैसे हुआ पूरा हादसा

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में बस के खाई में गिरने से 17 तीर्थयात्रियों की मौत

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 12:15 PM IST, Published Date : April 11, 2024/10:20 am IST

कराची: पाकिस्तान के सिंध और बलूचिस्तान प्रांतों के एक सीमावर्ती शहर के पास तीर्थयात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिससे कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 38 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।तीर्थयात्री बलूचिस्तान के खुजदार जिले में सुदूर मुस्लिम सूफी दरगाह शाह नूरानी जा रहे थे, तभी बुधवार को हब शहर में उनकी बस खाई में गिर गई। जिस जगह पर हादसा हुआ, वह कराची से करीब 100 किलोमीटर दूर है।

National Herald Case Update: नेशनल हेराल्ड मामले में नया मोड़.. कोर्ट ने ठहराया सम्पति कुर्की को वैध, अब ED कर सकती हैं बड़ी कार्रवाई

गृह मंत्री मोहसिन नकवी ने घटना पर संवेदना व्यक्त की और कहा कि ऐसा लगता है कि चालक ने एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया जिससे बस खाई में जा गिरी। सभी यात्री सिंध प्रांत के थट्टा शहर के रहने वाले थे। नकवी ने कहा, ”वाहन बुधवार को दोपहर करीब दो बजे थट्टा से निकला और बुधवार रात करीब आठ बजे दुर्घटना का शिकार हो गया।”

Elon Musk Visit India: भारत आ रहे हैं टेस्ला के मालिक एलन मस्क.. अप्रैल के आखिर में दौरा तय, कर सकते हैं बड़ा निवेश..

हब में एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतकों और घायलों को कराची के सिविल अस्पताल ले जाया गया। शवों की पहचान की गई, जिनमें से कुछ एक ही परिवार के थे। खराब सड़कें, सुरक्षा जागरूकता की कमी और यातायात नियमों की घोर उपेक्षा अक्सर पाकिस्तान में घातक दुर्घटनाओं का कारण बनती है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp