pakistan leader aamir liaquat accused imran khan of breaking his third marriage

पाकिस्तान के इस फेमस नेता ने इमरान खान को दिया श्राप, कहा- ‘तुम्हें भी तीसरी बीवी छोड़ देगी, मेरी पत्नी से नहीं बनवाना था वीडियो’

pakistan leader aamir liaquat: पाकिस्तान के फेमस टीवी होस्ट और नेता आमिर लियाकत अपने निकाह और तलाक को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 30, 2022/3:12 pm IST

pakistan leader aamir liaquat: पाकिस्तान के फेमस टीवी होस्ट और नेता आमिर लियाकत अपने निकाह और तलाक को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। अब आमिर लियाकत ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान पर अपनी तीसरी शादी बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

READ MORE : हार्दिक पांड्या का ये कमाल देखकर मैदान में गईं पत्नी नताशा, वायरल वीडियो ने मचाई ‘तबाही’ 

लियाकत ने इमरान खान पर भड़कते हुए कहा कि दोस्त तुमने मेरा घर तोड़ दिया। तुम भी नहीं बचोगे। मैं जा चुका हूं लेकिन तुम्हारी बीवी भी तुम्हें छोड़ देगी। हर किसी को पता है कि तुमने किसके जरिये कितने पैसे भिजवाए, क्योंकि तुम्हें पता था कि यहां सिर्फ पैसों से ही काम होगा। उन्होंने आगे कहा, तुमने एक गलती कर दी। तुम्हें मेरी बीवी को अपने समर्थन में टिक-टॉक वीडियो बनाने को नहीं कहना चाहिए था। तुम कभी चुनाव नहीं जीतोगे।

READ MORE : बड़ी खबर : यात्रीगण ध्यान दें, रेलवे ने 114 साल पुरानी व्यवस्था में किया बड़ा बदलाव 

pakistan leader aamir liaquat: बता दें कि हाल ही में आमिर की तीसरी बीवी दानिया शाह ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा था। इन आरोपों से आहत होकर आमिर ने पाकिस्तान छोड़कर जाने का भी ऐलान किया था। पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट टायकून मलिक रियाज का एक ऑडियो कॉल वायरल हुआ है, जिसके बाद आमिर ने इमरान खान पर ये नए आरोप लगाए हैं।

 
Flowers