कैंची की जगह दांत से काटा फीता, मंत्रीजी का ये वीडियो देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे ​हंसी |Pakistan minister cutting ribbon from teeths funny video goes viral

कैंची की जगह दांत से काटा फीता, मंत्रीजी का ये वीडियो देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे ​हंसी

कैंची की जगह दांत से काटा फीता! Pakistan minister cutting ribbon from teeths funny video goes viral

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 4, 2021/5:33 pm IST

पंजाब प्रांत: आतंकवाद परस्त पाकिस्तान का आए दिन आपनी हरकतों की वजह से फजीहत होते रहता है। अब तो लोगों को ऐसा लगने लगा है कि पाकिस्तान को अपनी फजीहत करवाने की आदत हो चुकी है। कई बार ऐसा देखा गया है कि खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपने ऊटपटांग बयानों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग पाकिस्तान के मंत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

Read More: विधानसभा के अंदर नमाज पढ़ सकेंगे विधायक, अब मंदिर बनाने की उठी मांग

दरअसल, पंजाब के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम का उद्धाटन करने पहुंचे थे, जहां मंत्री जी को एक लाल फीता काटना था, लेकिन वो कैंची से कट नहीं रही थी। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल इसके बाद मंत्री फयाज अल हसन अपने दांतों से ही ​रिबन के दो तुकड़े कर दिए। वहां मौजूद सभी लोग मंत्री जी का यह कारनामा देख जोर-जोर से हंसने लगे। मजेदार बात ये रही कि मंत्री जी को पता भी नहीं चला कि उन्होंने अपनी फजीहत करा ली और खुद भी हंसकर आगे चलते बने।

Read More: WWE सुपर स्टार John Cena ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कही ये बात

 
Flowers