WWE सुपर स्टार John Cena ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कही ये बात |John Cena remembers Siddharth Shukla on Instagram

WWE सुपर स्टार John Cena ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कही ये बात

WWE सुपर स्टार John Cena ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि! John Cena remembers Siddharth Shukla on Instagram

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:22 am IST

मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने शनिवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। शुक्ला के अचानक हुए निधन से भारतीय मनोरंजन जगत के लोग और उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। ‘‘बालिका वधू’’ धारावाहिक से घर-घर में पहचान बनाने वाले शुक्ला (40) को उपनगर जुहू के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार सुबह मृत घोषित किया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि जब शुक्ला को अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Read More: स्वर्णिम इतिहास लिखने की दहलीज पर IAS अधिकारी सुहास यथिराज, रविवार को आखिरी मुकाबला

बॉलीवुड और टीवी जगत के कई लोगों ने शुक्ला के असामयिक निधन पर शोक जताया। सीना ने इंस्टाग्राम पर बिना किसी कैप्शन के शुक्ला की श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। वह अकसर बिना किसी कैप्शन के इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

Read More: राहुल गांधी की तरह हिम्मत है तो पीएम मोदी का एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाकर बता दे भाजपा: ससंदीय सचिव विकास उपाध्याय

सोशल मीडिया मंच पर उनके बायो में लिखा है, ‘‘मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है। ये तस्वीरें बिना किसी टिप्पणी के पोस्ट की जाएंगी ताकि आप खुद इसकी व्याख्या कर सकें। मजे लीजिए।’’ उनकी पोस्ट पर अब तक 4,53,059 लाइक्स और 8,325 कॉमेंट आ चुके हैं। ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म में शुक्ला के साथ काम कर चुके अभिनेता वरुण धवन ने सीना के इस पोस्ट को लाइक किया है।

Read More: ट्विटर में Super Follows फीचर लॉन्च, यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका, रेवेन्यू जनरेट करने में मिलेगी मदद 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)