दिल्ली हिंसा पर इमरान खान ने उगला जहर, कहा- भारत में गंभीर होंगे अंजाम | Pakistan PM Imran Khan said on Delhi violence - will be serious in India

दिल्ली हिंसा पर इमरान खान ने उगला जहर, कहा- भारत में गंभीर होंगे अंजाम

दिल्ली हिंसा पर इमरान खान ने उगला जहर, कहा- भारत में गंभीर होंगे अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 27, 2020/11:12 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा को लेकर पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने जहर उगला। इमरान ने कहा कि आज भारत जिस स्थिति से गुजर रहा है इससे बाहर निकल नहीं पाएगा। मोदी सरकार और आरएसएस के विचारधारा की वजह से आज भारत में हिंसा हो रहे हैं।

Read More News: प्रदेश में अब मरीजों को फ्री में दिया जाएगा ब्लड, स्वास्थ्य विभाग न…

इमरान खान ने आगे कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा की वजह से आज अल्पसंख्यक समुदाय को हाशिए पर रखे जाने के गंभीर नतीजे दिखने लगे हैं। भारत अब पूरी तरह से फंस चुका है। जिसकी वजह से हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं।

Read More News: दिल्ली हिंसा में अब 34 की मौत, नाले से मिली दो लोगों की लाश, आप पार्षद ताहिर …

इमरान ने कहा कि भारत सरकार हिंदुत्व विचारधारा मुस्लिमों और ईसाइयों के खिलाफ नफरत फैला जा रही है और इसके अगले टारगेट देश के अन्य अल्पसंख्यक समुदाय ही होंगे। भारत ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद नागरिकता कानून और एनआरसी लाकर फंस गई है।

Read More News: माहेश्वरी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अधिकारियों ने बढ़…

इमरान खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर कहा कि भारतीय मीडिया ने ट्रंप के पाकिस्तान की तारीफ करने को लेकर झूठी खबर फैलाई है। इमरान ने अर्थव्यवस्था की खराब हालत पर कहा कि अब मुश्किल वक्त गुजर गया है और अब हालात सुधरेंगे।

Read More News: डॉ. ए फरिश्ता के घर और अस्पताल में आयकर का छापा, CRPF जवानों के पहर…