Pakistani beautiful Politician Hina Rabbani Khar see nice pics

काफी स्टाइलिश हैं पाक की ये महिला नेता, कातिल हैं इनकी अदाएं, बड़े-बड़े एक्टर्स को देती हैं टक्कर, देखें फोटो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 19, 2022/1:45 pm IST

Hina Rabbani Khar  आज के दौर में महिलाएं हर क्षेत्र में अपना डंका बजा रही हैं। चाहे वो राजनीति हो या फैशन या  बॉलीवुड या हालीवुड। हर फील्ड में महिलाओं का दबदबा है।  आज हम आपको मिलवाते हैं पाकिस्तान की खूबसूरत पॉलिटिशियन हिना रब्बानी खार से।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Hina Rabbani Khar : पाकिस्तान में हिना रब्बानी खार ने मर्दों को पीछे छोड़कर राजनीति में एक बड़ा मुकाम बनाया है। हिना रब्बानी खार पाकिस्तान की पॉलिटिक्स में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वो न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पूरी दुनिया में भी उनकी अलग ही सोहरत है। उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक हर चीज सुपरक्लासी है।

हिना पाकिस्तान की पहली महिला राजनेता है, जिन्हें विदेश मंत्रालय दिया गया था। इतना ही नहीं, सबसे कम उम्र में ये मंत्रालय मिलने का रिकॉर्ड भी हिना के नाम है।

Hina Rabbani Khar :  आजकल वो पाकिस्तान की नई शहबाज शरीफ सरकार में मंत्री बनाई जा रही हैं। इससे पहले हिना रब्बानी खार 2011 से 2013 तक पाकिस्तान की विदेश मंत्री रह चुकी हैं।

जब हिना विदेश मंत्री थीं, तब वो भारत दौरे पर भी आई थीं। उस दौरे की भी खूब चर्चा हुई थी। खासकर उनके लुक्स और फैशन को लेकर मीडिया में छायी रहीं।

Hina Rabbani Khar :  हिना ने जब भारत दौरा किया था, तो उन्होंने सलवार सूट को भी स्टाइलिश अंदाज में कैरी करके पॉलिटिशियन्स की सिंपल और नॉन-स्टाइलिश इमेज को ब्रेक करके अपने स्टनिंग लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

हिना रब्बानी राजनीति में ही नहीं फैशन के मामले में भी वो पाक की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। वो पाकिस्तान की स्टाइल आइकॉन में शुमार है।

 

 
Flowers