सनसनीखेज वारदातः पहले पत्नी, बेटी और सास को गोलियों से भूना, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

सनसनीखेज वारदातः पहले पत्नी, बेटी और सास को गोलियों से भूनाः Pakistani-origin man kills wife, daughter and mother-in-law in US

Edited By: , May 22, 2022 / 07:48 PM IST

ह्यूस्टन : अमेरिका के टेक्सास प्रांत में पाकिस्तानी मूल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, चार साल की बेटी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस और मीडिया रिपोर्ट में इस घटना की जानकारी मिली है। हैरिस काउंटी शेरिफ एड गोंजालेज ने कहा कि बृहस्पतिवार को तड़के गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद कानून प्रवर्तन अधिकारी चैंपियन वन क्षेत्र में विंटेज पार्क अपार्टमेंट परिसर में दाखिल हुए और वहां चार लोगों को एक मकान के अंदर मृत पाया। उन्होंने कहा कि व्यक्ति के शव के पास एक अर्ध-स्वचालित बन्दूक मिली थी।

Read more :  भाजपा को लगा बड़ा झटका, सांसद अर्जुन सिंह ने छोड़ा साथ, थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन 

एड गोंजालेज ने एक ट्वीट में कहा, “ ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति अलग रह रही अपनी पत्नी के घर गया था। उसके बाद उसने वहां जाकर अपनी पत्नी, चार साल की बेटी और सास की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। घटनास्थल पर चार शव मिले और वहां से एक पिस्तौल भी बरामद की गयी है। यह परिवार मूल रूप से दक्षिण एशिया से संबंधित था।” एड गोंजालेज के मुताबिक उनका तलाक होने वाला था और दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रहते थे।

Read more :  इस दिन लॉन्च होगी Mahindra Scorpio-N 2022, फीचर्स में कंपनी ने किए ये 11 अहम बदलाव

स्थानीय पुलिस ने अभी तक उनके नामों का खुलासा नहीं किया है लेकिन, उनके अंतिम संस्कार की व्यवस्था करने वाले इस्लामिक सोसाइटी ऑफ ग्रेटर ह्यूस्टन के मुताबिक मृतकों की पहचान सादिया मंजूर, उनकी बेटी खदीजा मोहम्मद और मां इनायत बीबी के रूप में की है। उस व्यक्ति की पहचान मोहम्मद के रूप में की गयी है। सादिया ह्यूस्टन पीस एकेडमी में शिक्षिका थीं। इस्लामिक सोसाइटी ऑफ ग्रेटर ह्यूस्टन के कब्रिस्तान में उन्हें दफन किया गया।