रफाल से खौफ में आए पाकिस्तान की गीदड़ भभकी, बोला- हम मुकाबले केे लिए तैयार | Pakistan's jackal came in awe from Rafal, said - we are ready to compete

रफाल से खौफ में आए पाकिस्तान की गीदड़ भभकी, बोला- हम मुकाबले केे लिए तैयार

रफाल से खौफ में आए पाकिस्तान की गीदड़ भभकी, बोला- हम मुकाबले केे लिए तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 14, 2020/8:20 am IST

नई दिल्ली। ऐसा लग रहा है जैसे भारत के सिर्फ 5 रफाल लड़ाकू विमानों से ही पाकिस्तान खौफ में हैं। पड़ोसी देश से रफाल पर डर का पहला कबूलनामा सामने आया है, पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने रफाल पर डर वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत चाहे रफाल ले आए या S-400 हम तैयार हैं। भारत में रफाल के गृह प्रवेश के ठीक 15 दिन बाद ही पाकिस्तान ने अपनी गीदड़ भभकी से यह मान लिया है कि रफाल से मुकाबला करने की उसकी हैसियत नहीं।

ये भी पढ़ें:सीएम बघेल ने ईआईए अधिसूचना के मसौदे पर उठाए सवाल, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखा पत्र

बात सिर्फ रफाल से डर तक सीमित नहीं है, S-400 एयर डिफेंस सिस्टम अभी तक रूस से भारत आया भी नहीं, और अभी से S-400 ने पाकिस्तान की नींद उड़ा दी है। पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने कहा कि 5 आ जाए, 500 आजाए, इससे हमें फर्क नहीं पड़ता, हम पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार, इस मामले में सु…

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का डिफेंस बजट बहुत ज्यादा है, इस समय 17 फीसदी है, पिछले दस सालों में डिफेंस बजट घटा है, उन्होंने कहा कि इस रिसोर्सेस के साथ भी हम अपने दुश्मनों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: 9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी क…