People traveling in train risking their lives in Bangladesh

जान को जाखिम में डालकर ट्रेन में सफर कर रहे हैं लोग, अकेले बैठे चाचा पर अटकी सबकी नजरें

जान को जाखिम में डालकर ट्रेन में सफर कर रहे हैं लोग! People traveling in train risking their lives in Bangladesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 8, 2022/4:54 pm IST

नईदिल्ली। People traveling in train risking their lives सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कब रातों रात स्टार बन जाए इसका कोई तुलना नहीं कर सकता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रेन की छत पर सैकड़ों की संख्या में लोग नजर आ रहे है। वहीं एक शख्स ऐसे जगह पर नजर आ रहे कि जिसमें हर किसी की नजर टिकी हुई है।

Read More: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की इन फिल्मों ने मचाया धमाल, बनाया सबसे हाईएस्ट रिकॉर्ड 

People traveling in train risking their lives दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में बांग्लादेश का बताया जा रहा है। जहां लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर ट्रेने की छत पर बैठ गए है। वहीं एक शख्स ट्रेन के पीछे नजर आ रहे है। यहां ट्रेन में हर कोने पर सिर्फ लोग ही दिखाई दे रहे है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More:   Real or fake Desi ghee: त्योहार के सीजन में घर ला रहे है घी तो ऐसे पता लगाएं असली है या नकली, ऐसे करें देसी घी की पहचान 

ट्रेन की छत पर इतनी अधिक संख्‍या में भरे लोगों को देखकर लोग कमेंट करते हुए मजे ले रहे हैं। इस ट्रेन में इतनी अधिक संख्‍या में यात्री छत पर सवार है कि ट्रेन कहीं से भी नजर नहीं आ रही है।