डूब रही लड़की को बचाने पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत, किनारे लाए तो निकली सेक्स डॉल, देखें अजीबोगरीब मामला | Police threw full force to save the drowning girl When brought to the shore, it turned out to be a sex doll

डूब रही लड़की को बचाने पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत, किनारे लाए तो निकली सेक्स डॉल, देखें अजीबोगरीब मामला

डूब रही लड़की को बचाने पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत, किनारे लाए तो निकली सेक्स डॉल, देखें अजीबोगरीब मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 23, 2021/12:03 pm IST

जापान । कभी – कभी ऐसी घटनाएं होती हैं कि पहले तो लोग डर जाते हैं। बाद में सच्चाई सामने आने पर अपनी हंसी नहीं रोक पाते ।  जापान के  हाकिनोहे शहर में एक  यूट्यूबर तनाका नात्सुकी एक वीडियो शूट कर रही थी, इस दौरान  उन्होंने देखा था कि स्थानीय पुलिस, अपने सहयोगी संस्थाओं के साथ  एक नदी से  किसी युवती को  बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More News: पीएम किसान सम्मान निधि, खाते में आएंगे 2000, ये गलती भूलकर न करें…..

नात्सुकी ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- मैं अपनी फिशिंग वीडियो को फिल्म कर रही थी तभी मैंने देखा कि पानी में एक युवती डूब रही है लेकिन वो मेरी गलतफहमी थी और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया कहां जा रहे हैं, किससे मिल रहे हैं? दौरे पर सभी की रहती है नजर

नात्सुकी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि किसी ने नदी में जो डूब रही है युवती को बचाने के लिए  पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद  पुलिस, फायरमैन और एंबुलेस यहां पहुंच गईं थी। इस दौरान जब युवती को नदी से बाहर निकाली गया तो सबकी हंसी छूट गई। दरअसल ये एक  सेक्स डॉल थी। जापान में सेक्स डॉल का प्रचलन है लेकिन यूज करने के बाद इसका प्रॉपर डिस्पोज करना जरुरी होता है।   

Read More News: Viral Video: आशा और ऊषा कार्यकर्ताओं को देखकर चढ़ा मंत्रीजी का पारा, कहा- 24 घंटे में काम पर नहीं लौटे तो चली जाएगी नौकरी

इस खबर के बाद कई समाजसेवी संस्थाओं ने आपत्ति जताई है, इनका कहना है कि सेक्स डॉल्स के लिए एक उचित अंतिम संस्कार की व्यवस्था  हैं, इन्हें यूं ही नहीं फेंकना चाहिए।

 
Flowers