President Joe Biden, once again in the grip of Corona, was cured of covid

एक बार फिर कोरोना की चपेट में आए इस देश के राष्ट्रपति, कुछ दिन पहले ही कोविड से हुए थे ठीक

President Joe Biden once again infected with Corona : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन शनिवार को एक बार फिर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 31, 2022/12:51 am IST

वाशिंगटन : President Joe Biden once again infected with Corona : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन शनिवार को एक बार फिर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। महज तीन दिन पहले ही कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद उनका कड़ा पृथकवास समाप्त हो गया था। एंटी वायरल दवा से इलाज के बाद बाइडन में संक्रमण का फिर से उभरना एक दुर्लभ मामला है।

यह भी पढ़े : क्वार्टरफाइनल में पहुंची भारतीय मुक्केबाज लवलीना, मोहम्मद हसमुद्दीन ने भी दर्ज की जीत

President Joe Biden once again infected with Corona :  व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ. केविन ओ’कोनोर ने एक पत्र में कहा कि बाइडन में ‘‘इस बार कोई भी लक्षण नहीं उभरे हैं और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं।’’ रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र के दिशा-निर्देशों के अनुसार, बाइडन एक बार फिर कम से कम पांच दिनों के लिए पृथकवास में रहेंगे।

यह भी पढ़े : जिगोलो की जॉब दिलाने के नाम पर युवकों को बनाया ठगी का शिकार, अब पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

President Joe Biden once again infected with Corona :  एजेंसी ने कहा कि संक्रमण के फिर से उभरने के ज्यादातर मामलों में लक्षण हल्के रहते हैं और इस दौरान मरीजों के गंभीर रूप से बीमार पड़ने की जानकारी नहीं है। बाइडन के एक बार फिर संक्रमित पाए जाने की घोषणा से महज दो घंटे पहले व्हाइट हाउस ने आगामी मंगलवार को उनके मिशिगन दौरे की जानकारी दी थी। अमेरिकी राष्ट्रपति बीते मंगलवार और बुधवार को हुई कोरोना जांच में संक्रमित नहीं पाए गए थे। इसके बाद उनका कड़ा पृथकवास समाप्त हो गया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें