Indian boxer Lovlina reached the quarterfinals, Mohammad Hasamuddin

क्वार्टरफाइनल में पहुंची भारतीय मुक्केबाज लवलीना, मोहम्मद हसमुद्दीन ने भी दर्ज की जीत

boxer Lovlina reached the quarterfinals :  भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (70 किग्रा) ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की महिला लाइट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 31, 2022/12:59 am IST

बर्मिंघम : boxer Lovlina reached the quarterfinals :  भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (70 किग्रा) ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की महिला लाइट मिडिलवेट वर्ग स्पर्धा में अरियाना निकोलसन पर 5-0 की आसान जीत से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता लवलीना ने अपने से 15 साल सीनियर न्यूजीलैंड की प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ शुरू से ही आक्रामकता दिखायी।

यह भी पढ़े : जिगोलो की जॉब दिलाने के नाम पर युवकों को बनाया ठगी का शिकार, अब पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़ 

boxer Lovlina reached the quarterfinals :  लवलीना का सामना अब क्वार्टरफाइनल में वेल्स की रोसी एसेल्स से होगा। वहीं मोहम्मद हसमुद्दीन पुरूषों की फेदरवेट (57 किलो) स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। पिछली बार 2018 राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाले हसमुद्दीन ने दक्षिण अफ्रीका के एमजोलेले डी को 5-0 से हराया ।

यह भी पढ़े : नमकीन के पैकेट में हीरे छुपाकर ले जा रहा था युवक, कस्टम अधिकारीयों ने ये तरीका अपनाकर किया गिरफ्तार 

boxer Lovlina reached the quarterfinals :  हसमुद्दीन ने अपनी चुस्ती और बेहतरीन फुटवर्क से प्रतिद्वंद्वी को मैच में लौटने का मौका ही नहीं दिया। अब उनका सामना बांग्लादेश के मोहम्मद सलीम हुसैन से होगा ।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers