Putin On PM Modi

Putin On PM Modi: पीएम मोदी के बारे में ये क्या कह गए रूस के राष्ट्रपति पुतिन, खूब बटोर रहें सुर्खियां

Putin On PM Modi: रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक बार फिर भारत से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : September 13, 2023/1:07 pm IST

Putin On PM Modi: 8वें ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम (ईईएफ) में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। फोरम में रूसी निर्मित कारों पर मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंन मेक इन इंडिया का उद्हारण देते हुए पीएम मोदी की इस स्कीम को सराहा है।

Putin On PM Modi: रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन एक बार फिर भारत से प्रभावित होकर रुसी अधिकारियों को भारत से प्रेरणा लेने को कहा- पुतिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल मेक इन इंडिया को सराहते हुए रुस में घरेलू उत्पादों और ब्रांडों को प्रोत्साहित करने की बात कही और ये भी कहा की भारत को इसके सकारात्मक नतीजे मिले हैं ।

Putin On PM Modi: व्लादिमीर पुतिन रुस में बनी कारों का इस्तेमाल करने पर लोगों को प्रत्साहित करते हुए कहा की ”..मुझे लगता है कि इस संबंध में हमें अपने कई पाटनर्स, जैसे भारत से सीखना चाहिए कि किस तरह भारत ज्यादातर कारों और जहाजों के उत्पादन और उपयोग पर ध्यान केंद्रित कर रहा हैं।” पुतिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तारीफ करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री मोदी लोगों को मेड इन इंडिया ब्रांड का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करके सही काम कर रहे हैं। हमारे पास वे वाहन भी उपलब्ध हैं, और हमें इसका उपयोग करना चाहिए…।

ये भी पढ़े – Bollywood Updates: “Thankyou For Coming” की सक्सेस पार्टी में झूमती नजर आई पूरी स्टार कास्ट, ब्लैक ड्रेस में सारी हीरोइंस लग रहीं थी बवाल, देखें वीडियो… 

ये भी पढ़े –  Anupama Spoiler Alert: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी दुश्मन की एंट्री, बचाएगी पाखी की जान 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें