सोते हुए बुजुर्ग पति पर डाल दिया एक बाल्टी खौलता हुआ शक्कर का शीरा, झुलसकर हुई मौत | Putting a bucket of boiling sugar molasses on the sleeping elderly husband, scorched death

सोते हुए बुजुर्ग पति पर डाल दिया एक बाल्टी खौलता हुआ शक्कर का शीरा, झुलसकर हुई मौत

सोते हुए बुजुर्ग पति पर डाल दिया एक बाल्टी खौलता हुआ शक्कर का शीरा, झुलसकर हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 17, 2021/9:59 am IST

लंदन। यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के चेस्टर से मर्डर का एक खौफनाक मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक पत्नी ने बेड पर सो रहे अपने पति के ऊपर चीनी मिला उबलता हुआ पानी डाल दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्दनाक तरीके से अपने पति की हत्या करने वाली महिला का नाम कोरिना स्मिथ है, वह 59 साल की है।

ये भी पढ़ें: फिर से बहाल हो रहीं ट्रेन सेवाएं! रेलवे ने सभी DRM को जारी की गाइडलाइंस, 50 ट…

कोरिना ने एक बाल्टी में चीनी डालकर पानी उबाला और खौलते हुए उस पानी को अपने पति के ऊपर डाल दिया, इस घटना में 80 साल का माइकल बुरी तरह से झुलस गया। पति को जलाने वाली बात आरोपी महिला ने खुद जाकर अपने पड़ोसी को बताई, उसने कहा कि शायद मैंने अपने पति को मार दिया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगे: अदालत ने तीनों छात्र कार्यकर्ताओं को तत्काल रिहा करने …

बता दें कि वारदात के दौरान महिला के पति की बॉडी 36 फीसदी तक जल गई, पड़ोसी ने जैसे ही माइकल के जलने की बात सुनी वह तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट चेस्टर क्राउन कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: 12वीं कक्षा के छात्रों के अंकों के मूल्यांकन के लिए 30:30:40 का फॉर…