दिन दहाड़े गन प्वाइंट पर अगवा कर महिला सब इंस्पेक्टर का रेप, घायल हालत में सड़क पर फेंका | Rape of a female sub-inspector, kidnapped at gun point in broad daylight,

दिन दहाड़े गन प्वाइंट पर अगवा कर महिला सब इंस्पेक्टर का रेप, घायल हालत में सड़क पर फेंका

पाकिस्तान में पंजाब के मुजफ्फरगढ़ जिले में एक महिला पुलिसकर्मी से अपहरण के बाद बलात्कार की घटना सामने आयी है,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 6, 2021/1:39 am IST

इस्लामाबाद: Female Sub-Inspector rape news  : पाकिस्तान में पंजाब के मुजफ्फरगढ़ जिले में एक महिला पुलिसकर्मी से अपहरण के बाद बलात्कार की घटना सामने आयी है, लैंगिक अपराध अधिकारी के तौर में काम करने वाली इस सब-इंस्पेक्टर (Female Sub-Inspector) को उस वक्त अगवा किया गया, जब वो एक केस के सिलसिले में मौके पर गई थी।

ये भी पढ़ें: किसान महापंचायत के दौरान हिंदू-मुस्लिम सांप्रदायिक सद्भाव के प्रयासों की सराहना की मायावती ने

Female Sub-Inspector rape : डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) को सिटी पुलिस स्टेशन के नजदीक ही जेंडर क्राइम (Gender Crime) की तफ्तीश के सिलसिले में भेजा गया था, जब वो वहां पहुंची तो पहले से मौजूद एक शख्स ने पिस्तौल से धमकाते हुए उसे जबरन कार में बैठाया और चमन बाईपास के पास एक सुनसान इलाके में ले गया।

ये भी पढ़ें: अब कुलगुरू कहलाएंगे विश्वविद्यालय के कुलपति, उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय से होगी शुरूआत

आरोपी ने यहां महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट और बलात्कार किया, इसके बाद आरोपी महिला को घायल अवस्था में उसके ऑफिस के नजदीक फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को घायल अवस्था में मुजफ्फरगढ़ जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
Flowers