Sexual Abuse In Parliament: संसद के अंदर मंत्री ने की महिला से रेप की कोशिश, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप | Sexual Abuse In Parliament: Minister tried to rape woman inside Parliament, accuses police of not taking action

Sexual Abuse In Parliament: संसद के अंदर मंत्री ने की महिला से रेप की कोशिश, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप

Sexual Abuse In Parliament: संसद के अंदर मंत्री ने की महिला से रेप की कोशिश, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 15, 2021/8:24 am IST

Sexual Abuse In Parliament: यूनाइटेड किंगडम में संसद के अंदर महिला से रेप की कोशिश करने का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है, यहां एक मंत्री ने ब्रिटिश संसद के अंदर महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की कोशिश की। जिसके बाद हड़कंप मच गया, मंत्री का मामला होने की वजह से पुलिस के ऊपर भी आरोप लग रहे हैं कि वह केस की जांच ठीक से नहीं कर रही है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के जलगांव में ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत, पांच लोग घायल

लंदन शहर में एक महिला ने कंजर्वेटिव पार्टी की सरकार के मंत्री टॉप टोरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पार्लियामेंट के अंदर उसके ऊपर अटैक कर दिया और फिर रेप करने की कोशिश की, महिला ने अपने आपको छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी।

पीड़ित महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश के बाद जब वह मंत्री की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संवेदनशीलता से नहीं लिया, पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने केस की ठीक से जांच नहीं की और मामले को टाल दिया। ये मामला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई है, पुलिस ने जनवरी, 2021 में केस की फाइल बंद कर दी थी।

ये भी पढ़ें: ठाणे के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद कॉलेज खुले

गौरतलब है कि पीड़िता मंत्री टॉप टोरी को उनके जुर्म के लिए सजा दिलवाने की लगातार कोशिश कर रही है, महिला का कहना है कि आरोपी मंत्री को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रुकने वाली नहीं है। हालांकि उसे इस बीच डराया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को खतरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के मकान पर चला बुल्डोजर, नी​तीश कुमार से दूरी का साइड इफेक्ट तो नहीं ?

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टोरी ने जब उसके ऊपर हमला किया तब वह हैरान रह गई, इस दौरान पीड़िता की बांह पर कई जगह खरोंच भी आ गई, वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है। मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। रेप की कोशिश के आरोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं, ये मुझे फंसाने के लिए सिर्फ एक चाल है।