Small plane crashes in the back of a house in Southern California

बड़ा हादसा.. एक मकान पर अचानक जा गिरा विमान, पायलट की हालत गंभीर

plane crashed on a house : हादसे में पायलट गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 8, 2022/9:08 am IST

हेमेट (अमेरिका)। plane crashed on a house:  दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक मकान के पिछले हिस्से में मंगलवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में पायलट गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

यह हादसा लॉस एंजिलिस से लगभग 120 किलोमीटर पूर्व में हेमेट शहर में मंगलवार सुबह करीब नौ बजकर 35 मिनट पर हुआ। अधिकारियों ने बताया कि विमान में सिर्फ पायलट था, जिसे पहले नजदीक एक अस्पताल में ले जाया गया और बाद में गंभीर हालत में एरोहेड रीज़नल मेडिकल सेंटर की ‘बर्न यूनिट’ में भर्ती कराया गया।

plane crashed on a house  :  पास ही के मकान में रहने वाले यूजीन बैरोन ने बताया कि उन्होंने और एक अन्य पड़ोसी ने आग बुझाने के लिए बगीचे के नल का इस्तेमाल किया। पायलट झुलस गया था, लेकिन होश में था और बातचीत कर पा रहा था। बैरन ने ‘सीबीएस लॉस एंजिलिस’ से कहा, ‘‘ मैं प्रार्थना करता हूं कि वह बच जाएं, क्योंकि वह बुरी तरह झुलस गए थे।’’

यह भी पढ़ें: happy birthday shilpa : इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी शिल्पा, सहेली के ब्वॉयफ्रेंड को किया डेट, पति के पोर्नोग्राफी केस ने किया बदनाम..

दमकल विभाग के प्रमुख एडी सेल ने बताया कि घटना के समय मकान के भीतर मौजूद दो लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हादसे की जांच संघीय उड्डयन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: बदले गए 21 IAS अफसर, इन 9 जिलों में योगी सरकार ने की नए DM की तैनाती

 
Flowers