VIDEO: राष्ट्रगान के दौरान यहां के राष्ट्रपति ने पैंट में ही कर दिया पेशाब, वायरल हो गया वीडियो...देखें |

VIDEO: राष्ट्रगान के दौरान यहां के राष्ट्रपति ने पैंट में ही कर दिया पेशाब, वायरल हो गया वीडियो…देखें

एक वीडियो क्लिप में देखा जा रहा है कि एक रोड कमीशनिंग कार्यक्रम में जब 71 वर्षीय राष्ट्रपति राष्ट्रगान के दौरान खड़े थे, तब उनके ग्रे पतलून पर एक काला धब्बा फैला हुआ दिख रहा है। वह धब्बा धीरे-धीरे फैल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 10:23 AM IST, Published Date : January 8, 2023/10:21 am IST

president of South Sudan salva kiir wet himself live

नई दिल्ली। दक्षिण सूडान के राष्ट्रपति सल्वा कीर को एक आधिकारिक कार्यक्रम में पैंट गीला करते हुए दिखाया गया है। इस घटना को लेकर सरकारी मीडिया के 6 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। इन पर इस वीडियो सर्कुलेट करने के आरोप लगे हैं।

दिसंबर के एक वीडियो क्लिप में देखा जा रहा है कि एक रोड कमीशनिंग कार्यक्रम में जब 71 वर्षीय राष्ट्रपति राष्ट्रगान के दौरान खड़े थे, तब उनके ग्रे पतलून पर एक काला धब्बा फैला हुआ दिख रहा है। वह धब्बा धीरे-धीरे फैल रहा है। हालांकि, यह वीडियो टेलीविजन पर कभी प्रसारित नहीं हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर खूब देखा गया।

president of South Sudan wet himself live

साउथ सूडान यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के अध्यक्ष पैट्रिक ओयेट के अनुसार सरकारी दक्षिण सूडान ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन के साथ काम करने वाले पत्रकारों को मंगलवार और बुधवार को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने रॉयटर्स को बताया, “उन्हें इस बात की जानकारी होने का संदेह है कि राष्ट्रपति के पेशाब करने का वीडियो कैसे सामने आया।” हालांकि,दक्षिण सूडान के सूचना मंत्री माइकल मक्यूई और राष्ट्रीय सुरक्षा सेवा के प्रवक्ता डेविड कुमुरी ने टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

read more:  चीन में सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत

read more:  16 वर्षीय लड़की ने महिला को मारी गोली, उसके बेटे ने किया था दो साल पहले रेप