तालिबान ने फिर दिखाई हैवानियत, अमेरिकी नागरिक को उड़ते हेलीकॉप्टर से लटकाया | Taliban again showed brutality, American man hanged from flying helicopter

तालिबान ने फिर दिखाई हैवानियत, अमेरिकी नागरिक को उड़ते हेलीकॉप्टर से लटकाया

अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban) खुद को बदला हुआ बताने का दावा भले ही कर रहा है, लेकिन सच्चाई कुछ अलग ही है, अमेरिकी सैनिकों के वापस लौटने के बाद तालिबान के जुल्म की खौफनाक तस्वीरें अब सामने आने लगी है,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 31, 2021/6:30 pm IST

कंधार। man hanged from flying helicopter : अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban) खुद को बदला हुआ बताने का दावा भले ही कर रहा है, लेकिन सच्चाई कुछ अलग ही है, अमेरिकी सैनिकों के वापस लौटने के बाद तालिबान के जुल्म की खौफनाक तस्वीरें अब सामने आने लगी है, तालिबान की हैवानियत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें चॉपर से एक शख्स को लटके हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: नाचा को मिला ‘ग्लोबल कम्युनिटी ऑस्कर अव\र्ड ’ऑर्गनाइजेशन ऑफ़ द ईयर‘.. सीएम बघेल ने दी बघाई

man hanged from flying helicopter ; मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस हेलीकॉप्टर से व्यक्ति को लटकाया गया, यह शख्स अमेरिकी ट्रांसलेटर है, जिसको उड़ते हेलीकॉप्टर से लटका दिया गया, यह यूएच-60 ब्लैक हॉक चॉपर था, इस चॉपर को अमेरिका ने अफगानिस्तान की सेना को दिया था।

तालिबान के प्रवक्ता जबीउल्लाह मुजाहिद (Zabiullah Mujahid) ने अमेरिकी सैनिकों के निकल जाने को अफगानिस्तान की आजादी से जोड़ा और कहा कि आज देश पूरी तरह से आजाद हो गया, लेकिन इसी के बाद जब काबुल एयरपोर्ट पर तालिबान का पूरी तरह से कब्जा हो गया तो तालिबानी आतंकियों ने डरावना जश्न मनाया।

ये भी पढ़ें:सेंसेक्स 663 अंक उछलकर पहली बार 57 हजार के ऊपर, निफ्टी 17 हजार के पार पहुंचा

आतंकियों ने हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग की और आसमान में कई रॉकेट दागे, तालिबान की इस फायरिंग से काबुल के स्थानीय लोग सहम गए, तालिबान ने उन्हें बताया कि ये कोई हमला नहीं है, बल्कि अमेरिका के जाने के बाद जश्न में फायरिंग की जा रही है।