शादी से पहले बहन के पति के साथ थे दुल्हन के संबंध, दूल्हे ने सबसे सामने वीडियो दिखा कर खोल दी पोल |

शादी से पहले बहन के पति के साथ थे दुल्हन के संबंध, दूल्हे ने सबसे सामने वीडियो दिखा कर खोल दी पोल

वीडियो देख दुल्हन गुस्से में पति के मुंह पर बुके फेंक देती है। शादी समारोह के दौरान परिवार और मेहमानों के सामने ही दूल्हे ने दुल्हन की पोल खोल दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 9, 2022/4:00 pm IST

viral news: इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी समारोह के दौरान दूल्हा, दुल्हन का एक एडल्ट वीडियो चलवा देता है। इसमें वह अपने जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देती है। वीडियो देख दुल्हन गुस्से में पति के मुंह पर बुके फेंक देती है। शादी समारोह के दौरान परिवार और मेहमानों के सामने ही दूल्हे ने दुल्हन की पोल खोल दी।

bride’s relationship was with the sister’s husband: दरअसल, दूल्हे ने स्टेज पर मौजूद एक स्क्रीन पर दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो चलवा दिया, इसमें दुल्हन एक अन्य शख्स के साथ रोमांस करती दिखती है, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया। मामला चीन का है, यहां नवविवाहित जोड़े के रिसेप्शन में दुल्हन का एडल्ट वीडियो देखकर मेहमान हैरान रह गए। दुल्हन जिस शख्स के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में थी वह उसका जीजा लगता था।

read more: भाजपा में फेरबदल पर बोले सीएम भूपेश बघेल, आदिवासी दिवस पर आदिवासी को पद से हटाया, रमन सिंह ने दिया जवाब

bride’s relationship was with the sister’s husband” वीडियो देखकर दूल्हन के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा, उसने अपने हाथ में लिया बुके पति पर फेंक दिया और चिल्लाते हुआ कहा- क्या तुम्हें लगता है इसके बारे में मुझे पता नहीं था?

बता देंकि यह वीडियो साल 2019 में वायरल हुआ था, जिसे फिर से टिक-टॉक पर शेयर किया गया, यहां इसे करीब 60 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है, वायरल हो रहे फुटेज के ऊपर टेक्स्ट में लिखा था- दूल्हे ने धोखा दे रही पत्नी का वीडियो सबके सामने चलाया।

read more:  Bihar Political Crisis: राजद के साथ फिर सरकार बनाएंगे नीतीश…तेजस्वी ने मांगा गृहमंत्रालय! बीजेपी को झटका देने की पूरी पटकथा तैयार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल दो साल से रिलेशनशिप में था और उन दोनों ने शादी से 6 महीने पहले ही इंगेजमेंट कर लिया था, तब दावा किया गया था कि दूल्हा, दुल्हन के साथ घरेलू हिंसा करता था। इसके बाद दुल्हन को बहन के पति का साथ अच्छा लगने लगा, दूल्हे को इसकी जानकारी मिली और उन्होंने दुल्हन को सबक सिखाने का मन बना लिया।

 
Flowers