The passengers sitting in the plane suddenly started getting photos of the flight crash

प्लेन में बैठे यात्रियों को अचानक मिलने लगीं फ्लाइट क्रैश की फोटोज, कोई बेहोश तो किसी को आया अटैक..फैली दहशत!

pictures of plane crashes: कुछ साल पहले हुए एयरक्रैश की तस्वीरों की वजह से इजराइल के तेल अवीव में एक फ्लाइट को टेक ऑफ के वक्त दोबारा रनवे से टर्मिनल की तरफ वापस लौटना पड़ा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 11, 2022/1:32 pm IST

pictures of plane crashes: नईदिल्ली, 11 मई 2022। इजराइल के शहर तेल अवीव में हुई एक अजीबोगरीब घटना में विमान के यात्रियों को दहशत का सामना करना पड़ गया। दरअसल तेल अवीव की एक फ्लाइट को उड़ान भरने के वक्त दोबारा अपने टर्मिनल पर वापस इसलिए आना पड़ा क्योंकि यात्रियों को रहस्यमय तरीके से विमान दुर्घटनाओं की भयावह तस्वीरें भेजी जानें लगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यात्रियों को भेजी गई तस्वीरों की वजह से इतनी दहशत फैल गई कि डर की वजह से प्लेन को दोबारा टर्मिनल में वापस जाना पड़ा और इतना ही नहीं बल्कि फ्लाइट में मौजूद लोगों के सामान की भी तालाशी ली गई।

read more: Cyclone ‘Asani’ Effect : यहां दिखने लगा चक्रवाती तूफान ‘असानी’ का असर | अलर्ट पर है ये राज्य…

pictures of plane crashes: फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने कथित तौर पर ‘आईफोन एयरड्रॉप’ के माध्यम से विमान दुर्घटनाओं की तस्वीरों को प्राप्त करने के बाद सिक्योरिटी अलार्म बजाया था, यह फ्लाइट तेल अवीव से इस्तांबुल की तरफ जा रही थी। फ्लाइट में बैठे 160 यात्रियों के लिए ‘बेन गुरियन हवाई अड्डे’ पर अतिरिक्त सुरक्षा जांच की गई, लेकिन अधिकारियों ने यह खुलासा नहीं किया कि कितने लोगों इस प्रकार की तस्वीरें भेजी गईं थी।

2009 को एम्सटर्डम प्लेन क्रैश की तस्वीरें

विमान में बेठे कुछ यात्रियों को साल 2009 को एम्सटर्डम में हुए टर्किश एयरलाइंस के प्लेन क्रैश की तस्वीरें भेजी गईं, एम्सटर्डम में हुए इस प्लेन क्रैश में 9 लोगों की जान गई थी। वहीं कुछ और यात्रियों को साल 2013 को सैन फ्रांसिस्को में हुए एशियाना एयरलाइंस क्रैश की तस्वीरें भेजी गईं।

read more: अल-जज़ीरा के पत्रकार की वेस्ट बैंक में गोलीबारी में घायल होने के बाद मौत

विमान में ही सवार एक यात्री डायना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि इस घटना के बाद एक महिला बेहोश हो गई और एक को पैनिक अटैक भी आ गया। इजराइली पुलिस ने इस घटना के बाद 9 इजराइली नागरिकों को अरेस्ट किया है।