टेकऑफ के वक्त रनवे पर फिसला विमान, पलभर में लग गई भीषण आग, 122 लोग थे सवार |

टेकऑफ के वक्त रनवे पर फिसला विमान, पलभर में लग गई भीषण आग, 122 लोग थे सवार

चीन के चूंगचींग (Chongqing) में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया, यहां एयरपोर्ट पर तिब्बत एयरलाइन का विमान टेकऑफ के वक्त रनवे पर फिसल गया, इस वजह से विमान में आग लग गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त विमान में 113 यात्री और 9 क्रू मेंबर मौजूद थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 12, 2022/1:19 pm IST

plane slid on the runway: बीजिंग, 12 मई 2022। चीन के चूंगचींग (Chongqing) में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया, यहां एयरपोर्ट पर तिब्बत एयरलाइन का विमान टेकऑफ के वक्त रनवे पर फिसल गया, जिसकी वजह से विमान में आग लग गई, इस घटना के वक्त विमान में 113 यात्री और 9 क्रू मेंबर सवार थे।

read more: मुझे पहले ही बता दिया गया था कि मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करूंगा : अश्विन

बताया जा रहा है कि आग टेकऑफ के समय यह आग लगी, विमान में सवार सभी 113 यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित निकाल लिया है, स्थानीय मीडिया के मुताबिक, 25 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं, इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह विमान चूंगचींग से न्यिंगची जा रहा था, तभी टेकऑफ के वक्त यह हादसा हो गया, इसके बाद विमान में आग लग गई, हालांकि, सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

read more: मुझे पहले ही बता दिया गया था कि मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करूंगा : अश्विन

2 महीने पहले भी हुआ था भीषण हादसा

plane slid on the runway: इससे पहले चीन में 2 महीने पहले ही भीषण हादसा हुआ था, यहां चीन के ईस्टर्न एयरलाइन्स का विमान हादसाग्रस्त हो गया था। यह हादसा गुआंग्शी झुआंग में हुआ था, इस हादसे में 132 लोगों की मौत हो गई थी, विमान में 123 यात्री और नौ क्रू मेंबर्स सवार थे।

 
Flowers