Woman became a millionaire by spending only Rs 661

घर से निकली बिस्किट खरीदने और करोड़पति बनकर लौटी महिला, पति के भी उड़े होश

Woman became a millionaire :  एक रिपोर्ट के मुताबिक, डोना डेंटन नाम की महिला शुक्रवार को फ्रेमोंट फूड मार्ट में बिस्किट खरीदने के लिए गई थीं।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 01:18 PM IST, Published Date : December 30, 2022/1:18 pm IST

नई दिल्ली : Woman became a millionaire : आपने वो कहावत तो सुनी होगी कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती और कई बार इस कहावत को सच होते भी देखा होगा। एक महिला के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। महिला बिस्किट खरीदने के लिए मार्केट गई थी। लेकिन जब लौटी तो 5 करोड़ रुपये से अधिक की मालकिन बन चुकी थी। महिला महज 661 रुपये खर्च कर करोड़पति बन गई. मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का है।

यह भी पढ़ें : Year Ender 2022 : साल 2022 की ये कातिल web series, आपका दिल जिगर गुर्दा सब जीते लेगी… 

महिला को लगी लॉटरी

Woman became a millionaire :  एक रिपोर्ट के मुताबिक, डोना डेंटन नाम की महिला शुक्रवार को फ्रेमोंट फूड मार्ट में बिस्किट खरीदने के लिए गई थीं। लेकिन यहां उनका मूड घूमा और उन्होंने बिस्किट के साथ 777 लॉटरी टिकट भी खरीदने का फैसला कर लिया। डोना ने 8 डॉलर (661 रुपये) में लॉटरी का टिकट खरीदा था। हालांकि, उन्हें दूर-दूर तक अंदाजा नहीं था कि उनकी लॉटरी लग जाएगी। लेकिन जब उन्होंने टिकट चेक किया तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने 700,000 पाउंड (5 करोड़ 78 लाख रुपये) का विशाल जैकपॉट जीत लिया था।

यह भी पढ़ें : मां के निधन के बाद भी पीएम मोदी ने रद्द नहीं किए पहले से तय कार्यक्रम, पश्चिम बंगाल को दी करोड़ो की दौगात 

पति के भी उड़े होश

Woman became a millionaire :  आनन-फानन वो घर पहुंची और पति से दोबारा टिकट चेक करने के लिया कह। पति ने लॉटरी ऑफिस से संपर्क किया और नंबर का मिलान करवाया तो वो भी हैरान रह गए। पहली बार में उन्हें भी यकीन नहीं हुआ लेकिन डोना की सचमुच में लॉटरी लग गई थी। वो एक झटके में करोड़पति बन गई थी। टैक्स काटने के बाद डोना को लगभग 4 करोड़ 11 लाख रुपये मिलेंगे। लॉटरी का विनर का बनने के बाद डोना ने कहा- हमारी क्रिसमस की खुशी दोगुनी हो गई। हम लोग बहुत ज्यादा खुश हैं। यह ईश्वर का आशीर्वाद है। डोना कुछ पैसे अपने स्थानीय चर्च को देने की योजना बना रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें