The woman got married to a dog, recently divorced

महिला ने कुत्ते से कर ली शादी, हाल में हुआ था तलाक.. बोलीं- इसके साथ मैं काफी खुश हूं

The woman got married to a dog, recently divorced

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 23, 2021/9:36 am IST

जागरेब। क्रोएशिया में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने जीवनसाथी से तलाक के बाद दूसरी शादी रचाई, लेकिन इस बार किसी इंसान से नहीं बल्कि अपनी फीमेल डॉग से। धूमधाम से हुई इस शादी में करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया।

पढ़ें- दो गांव पर उग्रवादियों का हमला, कम से कम 12 लोगों की मौत

47 साल की अमांडा रेजार्स का कहना है कि इस शादी से वो बेहद खुश हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए, वो सब शेबा (फीमेल डॉग) में मिल गया है।

पढ़ें- फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स कोरोना पॉजिटिव, बेल्जियम दौरे से लौटने के बाद संक्रमण की पुष्टि

तलाक के बाद काफी महीनों तक अमांडा रेजार्स अकेली रहीं। अब वो अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बेहद खुश है। रेजार्स का कहना है कि शेबा उन्हें अपने पहले पति से ज्यादा खुश रखती है। उन्होंने अपनी डॉग के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की और उसे चूमते हुए अपना पार्टनर माना।

पढ़ें- अज्ञात बीमारी से 10 दिन में 14 लोगों की मौत, यहां के स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप.. जानें पूरा मामला

अमांडा रेजार्स ने कहा, ‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वो मुझे हंसाती है, खुश रखती है और जब मैं परेशान हो जाती हूं, तो मुझे सहारा भी देती है।

पढ़ें- रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर नहीं होगी कोरोना जांच, वैक्सीन नहीं लगवाने वालों को भी छूट, आदेश जारी 

अमांडा रेजार्स का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थीं। दूसरी बार अपना सपना पूरा करने के लिए उन्होंने दुल्हन की पोशाक खुद डिजाइन की। अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘शेबा से शादी करना बेहद ही सुखद अहसास है, वो मुझे कभी तंग नहीं करती, मेरा काफी ख्याल रखती है’।

 

 

 

 

 
Flowers