This 'blue sticker' is being put outside the houses, get alert immediately.

घरों के बाहर लगाया जा रहा ये ‘ब्लू स्टीकर’, हो जाइए तुरंत अलर्ट.. जानिए आखिर क्या है ये

This 'blue sticker' is being put outside the houses, get alert immediately.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 20, 2021/6:59 pm IST

लंदन, ब्रिटेन। यहां पर लोगों के घरों के बाहर एक ब्लू कलर का स्टीकर देखने को मिला है, जिसके बाद से लोगों के बीच में काफी डर बना हुआ है। रहस्यमयी ब्लू स्टीकर घर के बाहर मिलने के बाद यहां पर लोगों को सतर्क किया गया है।

पढ़ें- नए साल में लगेगा महंगाई का बड़ा झटका, कपड़े, जूते-चप्पल हो जाएंगे महंगे, GST दर में भी होगा दोगुना से ज्यादा इजाफा- देखिए डिटेल 

सभी लोगों को चेतावनी दी गई है कि यह स्टीकर कुत्तों को टारगेट करने के लिए हो सकता है। माना जा रहा है कि इस स्टीकर को उन्हीं लोगों के घरों के बाहर लगाया गया है जिसके यहां पालतू मेल कुत्ता है। दरअसल, इन कुत्तों की कीमत यहां पर काफी अच्छी है। इसलिए ये कुत्तों को टारगेट करने का प्लान हो सकता है।

पढ़ें- पता चल गया.. इस वजह से दारू पीने के बाद अंग्रेजी झाड़ने लगते हैं लोग, रिसर्च में खुलासा

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले एक कुत्ते के मालिक ने सोशल मीडिया पर चिंता जताते हुए सभी यूके वासियों से आग्रह किया है कि वह सतर्क रहे। वेल्स आनलाइन ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कुत्ते की मालिक ने कहा, ‘जब सुबह उन्होंने अपना दरवाजा खोला था तो उन्होंने स्टीकर देखें।’ उन्होंने कहा, ‘पहले कभी ऐसा कुछ नहीं था।

पढ़ें- शाहरुख-मलाइका के छैय्यां-छैय्यां का लेटेस्ट वर्जन, 4 दोस्तों ने किया ऐसा डांस.. हो रही तारीफ

मैंने स्पष्ट रूप से क्राइम वॉच समूह पर केवल पालतू जानवरों के मालिकों के लिए पोस्ट किया कि कहीं उनके घरों के बाहर भी इस प्रकार के स्टीकर तो नहीं मिले हैं।’

पढ़ें- अब इन शहर से भी मिलेंगी इंटरनेशनल फ्लाइट्स, देखें रूट लिस्ट और किराया

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली इस महिला का मानना है कि यह स्टीकर हाल ही में लगाए गए हैं। साथ ही उनका मानना है कि यह स्टीकर मेल कुत्तों को टारगेट करने के लिए लगाए गए हैं। महिला ने कहा, ‘मेरे दोनों कुत्ते मेल हैं, जिसमें से एक की कीमत बहुत अधिक है।

 
Flowers