Told Pak PM Sharif a thief, accused in police custody

सऊदी में पाकिस्तान के PM शरीफ को देखते ही लगे ‘चोर चोर’ के नारे, हिरासत में एक आरोपी, जानें क्या है मामला

Told Pak PM Sharif a thief : सऊदी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शरीफ को देखते ही प्रदर्शनकारियों की ओर से चोर-चोर के नारे लगाए गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 1, 2022/11:18 am IST

सऊदी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शरीफ को देखते ही प्रदर्शनकारियों की ओर से चोर-चोर के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। समाचारपत्र ‘डॉन’ के अनुसार, सऊदी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शरीफ को देखते ही प्रदर्शनकारियों की ओर से चोर-चोर के नारे लगाए गए। नियमों का उल्लंघन और पवित्र मस्जिद की पवित्रता का अपमान करने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें: इजराइल ने सुरक्षा गार्ड की हत्या करने वाले फलस्तीनी हमलावरों को गिरफ्तार किया

पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री शरीफ एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सऊदी अरब की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। प्रतिनिधिमंडल में बिलावल भुट्टो-जरदारी भी शामिल हैं। पद संभालने के बाद शरीफ की यह पहली विदेश यात्रा है। गुरुवार को प्रतिनिधिमंडल को पवित्र मस्जिद में विरोध और नारेबाजी का सामना करना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए।

ये भी पढ़ें: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की खबरें | CG Latest News Today | MP Latest News Today | 01 May 2022

सऊदी अधिकारियों ने कुछ पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों को पवित्र शहर मदीना में मस्जिद-ए-नबवी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ अपमानजनक नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस्लामाबाद में सऊदी अरब के दूतावास ने इसकी पुष्टि की।

 
Flowers