इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा, मॉडल्स और स्टार्स होती थीं प्रेजेंट | Tollywood sex racket in the USA :

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा, मॉडल्स और स्टार्स होती थीं प्रेजेंट

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा, मॉडल्स और स्टार्स होती थीं प्रेजेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 16, 2018/10:09 am IST

शिकागो। अमेरिका में सेक्स रैकेट चलाने वाले एक भारतीय दंपती को गिरफ्तार किया गया है।अमेरिकी जांच एजेंसी ने शिकागो में इस इंटरनेशनल रैकेट को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि ये कपल भारत से इवेंट चलाने के नाम पर मॉडल्स और टॉलीवुड की स्टार्स को बुलाता था उसके बाद बड़ी -बड़ी पार्टी में उन्हें प्रजेंट करने के बाद सौदा तय करता था। 

ये भी पढ़े –देशभर में आज मनाई जा रही ईद, राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी बधाई

 यहां ये बताना जरुरी है कि मूलतः हैदराबाद के रहने वाले किशन मॉडुगुमुदी और उसकी उनकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा शिकागो में अपने ही घर से इस रैकेट को चलाती थी।ज्ञात हो कि होमलैंड सिक्यॉरिटी इनवेस्टिगेशंस के अमेरिकी फेडरल एजेंट्स ने अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज कर दी गयी है। मिली जानकारी के अनुसार मई 2017 सर  जनवरी 2018 के बीच इन्होने बहुत सी भारतीय लड़कियों को अपना शिकार बनाया है। 

ये भी पढ़े –ईद के बाद भी पाकिस्तान ने सीमा पर की गोलीबारी, एक जवान शहीद

अमेरिकी एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार किशन अमेरिका में अपना व्यापार करता था उसी दौरान उसने इवेंट के नाम पर सेक्स रैकेट चलाना भी शुरू कर दिया। वैसे ये दोनों कपल बहुत पहले से पुलिस के निशाने पर था। उसी दौरान 16 फरवरी 2018 को फेडरल सर्च वॉरंट के आधार पर जब पुलिस ने इस कपल के घर पर रेड मारी, तो उन्हें वहां से ज़ीप्लॉक बैग्स में रखे लगभग 70 कंडोम के अलावा डायरी भी मिली है जिस पर अभिनेत्रियों और उनकी ‘डेट्स’ की डिटेल्स लिखी हुई थीं। शिकागो कोर्ट ने दोनों की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है।

वेब डेस्क IBC24