Total Lockdown in Beijing? public is on Fear due to hike Corona cases

लगाया जाएगा टोटल लॉकडाउन? आधी रात दुकानों में उमड़ी भीड़, चीन की राजधानी बीजिंग में ऐसा है हाल

लगाया जाएगा टोटल लॉकडाउन? आधी रात दुकानों में उमड़ी भीड़, Total Lockdown in Beijing? public is on Fear due to hike Corona cases

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 26, 2022/10:07 am IST

बीजिंग: Beijing Total Lockdown News चीन में कोरोना का संक्रमण ने एक बार फिर जमकर तबाही मचाई है। यहां रोजाना नए मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। हालात को देखते हुए यहां के कई शहरों में टोटल लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं, अब चीन की राजधानी बीजिंग में नए मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है, जिसके बाद लोगों को इस बात की चिंता सता रही है कि यहां भी सरकार टोटल लॉकडाउन लगा सकती है। सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे के अंदर चीन के शहर संघाई में 51 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई।

Read More: सपना चौधरी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया बवाल, कोट के बटन खोलकर दिखाया…देखिए तस्वीरें

Total Lockdown in Beijing? चीनी राजधानी बीजिंग में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर बड़े पैमाने पर कोविड टेस्‍ट करवाया जा रहा है। चीन की राजधानी बीजिंग में सख्‍त कोविड लॉकडाउन की आशंका ने सोमवार को दहशत पैदा कर दी। चीन पहले से ही अपने सबसे बड़े शहर शंघाई में संक्रमण की एक लहर को रोकने की कोशिश कर रहा है, जो लगभग पूरी तरह से हफ्तों से बंद है और सोमवार को 51 नए कोविड की मौत की सूचना है।

Read More: अगले महीने बढ़कर आएगी कर्मचारियों की सैलरी, यहां 11-11 हजार रुपए बोनस का ऐलान

बड़े पैमाने पर परीक्षण के आदेश और शहर में एक गंभीर कोविड की स्थिति की चेतावनी के बाद शख्‍त लॉकडाउन लगने के डर के बीच बीजिंग के सुपरमार्केट में रात भर लोग शापिंग करते नजर आए। यहां के निवासियों ने आवश्यक स्टॉकप एकत्र करने के लिए खरीददारी की। परीक्षण आदेश की घोषणा के बाद रविवार रात को किराना डिलीवरी ऐप पर कई आइटम थोड़े समय में ही बिक गए, लेकिन सोमवार को स्टॉक को फिर से भर दिया गया।

Read More: महिला के बाल काटे, नाबालिगों से कराया गैंगरेप, 762 पेज की चार्जशीट में सामने आयी कस्तूरबा नगर की दरिंदगी 

 
Flowers