twitter blue tick price

इन लोगों के Twitter ब्लू टिक का पैसा खुद एलन मस्क देंगे, जाने कौन हैं वो खुशनसीब

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए अब यूजर्स को ‘ट्विटर ब्लू’ को सब्सक्राइब करना होगा।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 12:03 AM IST, Published Date : April 22, 2023/12:02 am IST

twitter blue tick price : ट्विटर ने गुरुवार को पोप फ्रांसिस, डोनाल्ड ट्रम्प, बिल गेट्स, किम कार्दशियन, रतन टाटा, गौतम अडानी, विराट कोहली, शाहरुख खान, सलमान खान, और राहुल गांधी जैसे कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित विभिन्न यूजर्स की प्रोफाइल से ब्लू-टिक हटा दिया। ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए अब यूजर्स को ‘ट्विटर ब्लू’ को सब्सक्राइब करना होगा। सब्सक्रिप्शन की कीमत 650 रुपये है।

अतीक-अशरफ की हत्या से आतंकी संगठन अलकायदा आग बबूला, भारत को दी धमकी, कहा ‘लेंगे बदला’

हालांकि ट्विटर पर कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटीज हैं, जिनका दावा है कि उन्होंने ट्वीटर ब्लू सब्सक्राइब नहीं किया, बावजूद इसके उनका ब्लू-टिक बरकरार है। दरअसल, ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने खुद बताया है कि वह दुनिया के तीन अलग-अलग क्षेत्रों के तीन बेहतरीन सेलिब्रिटीज के ब्लू-टिक का खर्च निजी रूप से उठा रहे हैं।

Eid-ul-Fitra: राजधानी समेत इन शहरों में हुआ चांद का दीदार, कल मनाई जाएगी ईद, होगा दावतों का दौर 

elon musk denge paisa : कौन हैं वो सेलिब्रिटी?

twitter blue tick price : ट्विटर यूजर @PopBase के कमेंट बॉक्स में जवाब देकर एलन मस्क ने बताया है कि वह सिर्फ तीन सेलिब्रिटी- लेब्रॉन जेम्स, स्टीफन किंग, विलियम शटनर के ब्लू-टिक के लिए भुगतान कर रहे हैं। लेब्रॉन जेम्स मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। स्टीफन किंग चर्चित किताब ‘द शाइनिंग’ के लेखक हैं। वहीं विलियम शटनर को साइंस फिक्शन फिल्म स्टार ट्रेक के अभिनेता के रूप में जाना जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें