Musk replaces Twitter's blue bird logo with 'Doge' meme

उड़ गई चिड़िया आ गया कुत्ता, Elon Musk ने बदल दिया Twitter का Logo…

उड़ गई चिड़िया आ गया कुत्ता, Elon Musk ने बदल दिया Twitter का Logo : twitter logo bird flew away the dog came, Elon Musk made a big change in Twitter

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 06:36 AM IST, Published Date : April 4, 2023/6:36 am IST

नई दिल्ली । Musk replaces Twitter’s blue bird logo with ‘Doge’ meme ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के नए अपडेट के साथ वापस आ गए हैं, और इस बार उन्होंने प्रतिष्ठित ब्लू बर्ड लोगो को बदल दिया है – जो वेब संस्करण पर होम बटन के रूप में “डोगे” मेम के साथ काम करता है। डॉगकोइन क्रिप्टोक्यूरेंसी। ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने सोमवार को ट्विटर के वेब संस्करण पर ‘डोगे’ मीम देखा, जो डॉगकोइन ब्लॉकचैन और क्रिप्टोकुरेंसी के लोगो का हिस्सा है और 2013 में एक मजाक के रूप में बनाया गया था।

यह भी पढ़े :  इन तीन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, कभी नहीं होगी धन की कमी… 

मस्क ने अपने अकाउंट पर एक मज़ेदार पोस्ट भी साझा किया जिसमें कार में ‘डोगे’ मीम (जिसमें शीबा इनू का चेहरा है) और पुलिस अधिकारी, जो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को देख रहा है, को बता रहा है कि उसकी तस्वीर बदल दी गई है। खास बात यह है कि ट्विटर के मोबाइल एप में कोई बदलाव नहीं किया गया है।  Musk replaces Twitter’s blue bird logo with ‘Doge’ meme यह उल्लेख करना उचित है कि कुत्ते की छवि (शिबा इनु की) को डॉगकॉइन ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकरेंसी के लोगो के रूप में जाना जाता है, जिसे 2013 में एक मजाक के रूप में बनाया गया था – बिटकॉइन जैसी अन्य क्रिप्टोकरेंसी का मज़ाक उड़ाने के लिए, वैराइटी ने रिपोर्ट किया।

यह भी पढ़े :  रमजान में रोजा रखने के ये हैं खास नियम, जानिए रोजेदारों को किन चीजों से परहेज करना चाहिए… 

ट्विटर के सीईओ ने 26 मार्च, 2022 के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया, उनके और गुमनाम खाते के बीच की बातचीत जहां बाद वाला पक्षी लोगो को “डोगे” में बदलने के लिए कह रहा था। इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए मस्क ने लिखा, “वादे के मुताबिक।”

यह भी पढ़े :  तेजी से बढ़ रहे है कोरोना के मामले, अब स्वास्थ्य कर्मियों के लिए जरूरी हुई ये चीज, मंत्री ने खुद दी जानकारी

 
Flowers