Ukraine Army: देश की 'सबसे खूबसूरत महिला' ने उठाई बंदूक, कहा- जो बॉर्डर में घुसेगा, मारा जाएगा! |

Ukraine Army: देश की ‘सबसे खूबसूरत महिला’ ने उठाई बंदूक, कहा- जो बॉर्डर में घुसेगा, मारा जाएगा!

Ukraine Women Soldiers: यूक्रेन की सबसे खूबसूरत महिला और पूर्व मिस ग्रैंड यूक्रेन ने अपनी 'हाई हील्स' को छोड़कर 'लड़ाकू बूट्स' पहन लिए हैं। महिला रूसी हमले के खिलाफ अपने देश की रक्षा करने के लिए यूक्रेनी सेना में शामिल हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 27, 2022/2:05 pm IST

कीव : Ukraine Women Soldiers: यूक्रेन की सबसे खूबसूरत महिला और पूर्व मिस ग्रैंड यूक्रेन ने अपनी ‘हाई हील्स’ को छोड़कर ‘लड़ाकू बूट्स’ पहन लिए हैं। महिला रूसी हमले के खिलाफ अपने देश की रक्षा करने के लिए यूक्रेनी सेना में शामिल हो गई है। अनास्तासिया लेना 2015 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में यूक्रेन की प्रतिनिधि थीं। लेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि उन्होंने अपने ‘घर’ की रक्षा के लिए हथियार उठा लिए हैं।

read more: Facebook,YouTube के बाद google ने भी रूस के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, ट्विटर ने भी लगाया प्रतिबंध

शनिवार को हथियारबंद सैनिकों के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लेना ने लिखा, ‘कब्जे की नियत से जो भी यूक्रेन सीमा के भीतर घुसेगा, मारा जाएगा।’ एक पोस्ट में उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘हमारी (यूक्रेन) की सेना जिस तरह लड़ रही है, नाटो को यूक्रेन में शामिल होने के लिए अप्लाई करना चाहिए।’ लेना के इंस्टाग्राम पर 75,000 फॉलोवर्स हैं। उन्होंने सैनिकों के साथ चलते यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की की फोटो भी शेयर की और उन्हें एक ‘सच्चा और मजबूत नेता’ बताया।

read more:सरकार ने एचएलएल लाइफकेयर के लिए बोली लगाने की समयसीमा 14 मार्च तक बढ़ाई
गुरुवार को हमला शुरू होने के बाद से मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं जिनमें उन्होंने यूक्रेनी सशस्त्र बलों के लिए समर्थन और आर्थिक मदद की मांग की। अपनी तस्वीरों में लेना एयरसॉफ्ट गन के साथ मिलिट्री यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं। अपनी प्रोफाइल के मुताबिक वह पहले तुर्की में एक मॉडल और पब्लिक रिलेशन मैनेजर के रूप में कार्यरत थीं। उनका अब तक का जीवन युद्ध की हिंसा से दूर गुजरा है। लेना पांच भाषाएं बोलने में सक्षम हैं और एक अनुवादक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Ukraine🇺🇦Anastasiia Lenna (@anastasiia.lenna)

read more: भारत के रूस के खिलाफ प्रस्ताव पर मतदान से दूर रहने पर शीर्ष रिपब्लिकन सांसद ने जताई निराशा

इससे पहले यूक्रेन की एक महिला सांसद ने भी बंदूक के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। महिला सांसद भी सेना में शामिल हो गई है और देश की रक्षा करने के लिए अग्रिम मोर्चे पर लड़ रही है। एमेजॉन की एक कंपनी की पूर्व सीओओ और वॉयस पार्टी की सांसद कीरा रूडिक ने कहा था कि मैं कलाश्निकोव चलाना सीख लिया है और अब हथियार उठाने की तैयारी कर रही हूं। कीरा ने लिखा, ‘हमारी महिलाएं भी वैसे ही अपनी धरती की रक्षा करेंगी जैसे पुरुष कर रहे हैं। Go #Ukraine!’