6 people died after the bus collided with the hill

अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत, 29 घायल

अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत, 29 घायल

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 06:32 AM IST, Published Date : March 13, 2023/6:15 am IST

काठमांडू : 6 people died after the bus collided with the hill : नेपाल के सिंधुली जिले में रविवार को एक बस के पहाड़ी से टकरा जाने से उसमें सवार दो महिलाओं सहित कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 29 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ओखलढुंगा से काठमांडू जा रही बस मिड-हिल राजमार्ग के निकट फिक्कल ग्रामीण नगर पालिका-4 में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में 34 यात्री सवार थे।

Read More : ‘आदिवासियों’ को ‘वनवासी’ कहना अपमानजनक…’ शरद पवार और राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना

पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन पुरुषों, दो महिलाओं और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक चिरंजीवी दाहाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, चालक द्वारा वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद बस पहाड़ी से टकरा गई। उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को खुरकोट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : Budhaditya Yoga: तीन दिन बाद बनने वाला है ‘बुधादित्य योग’, बिना मेहनत इन पांच राशि वालों के पास खींचा चला आएगा पैसा

6 people died after the bus collided with the hill : पुलिस अधीक्षक राज कुमार सिलवाल ने बताया कि गंभीर रूप से घायल यात्रियों में से पांच को इलाज के लिए हवाई मार्ग से काठमांडू लाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि बस चालक फरार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें