इस पॉर्न स्टार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप देंगे 33 लाख रुपए, इस मामले में कोर्ट ने दिया आदेश | US President Donald Trump will give 33 lakh rupees to this porn star, court ordered in this case

इस पॉर्न स्टार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप देंगे 33 लाख रुपए, इस मामले में कोर्ट ने दिया आदेश

इस पॉर्न स्टार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप देंगे 33 लाख रुपए, इस मामले में कोर्ट ने दिया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 23, 2020/8:02 am IST

लॉस एंजिल्स। अमेरिका की एक अदालत ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ दर्ज मामले में सुनवाई करते हुए पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 33 लाख रुपए (44,100 डॉलर) देने का आदेश दिया है। दरअसल यह मामला दोनों के बीच अफेयर है। वहीं मामला कोर्ट में जाने के बाद अब ट्रंप को 33 लाख रुपए देने का आदेश दिया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में टोटल लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं में जारी रहेगी छूट

दरअसल कैलिफोर्निया की एक अदालत ने ट्रंप को पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को उनकी कानूनी लड़ाई के लिए वकील के शुल्क के रूप में 33 लाख रुपये देने के आदेश दिए। स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप और उसके बीच अफेयर का दावा किया था। जबकि ट्रंप इससे इंकर कर दिया था।

Read More News: विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में होगा शक्ति परीक्षण, विशेष सत्र की अधिसूचना जारी

वहीं अब इस केस में डेनियल्स की जीत हुई है। डेनियल्स ने दावा किया था कि 2006 में ट्रंप के साथ उनका अफेयर था। हालांकि, ट्रंप बार-बार इससे इनकार करते रहे हैं। वहीं मामला कोर्ट में जाने के बाद ​डेनियल्स के पक्ष में फैसला आया। डेनियल्स के वकील ने कोर्ट के फैसले की जानकारी दी। स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट किया- हां, एक और जीत!

Read More News: देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 30 लाख के पार, 24 घंटे में मिले 69,239 नए मरीज