Wipro laid off 120 employees

विप्रो ने उठाया बड़ा कदम, 120 कर्मचारियों की हुई छुट्टी, सामने आई ये वजह

Wipro laid off 120 employees: विप्रो ने 'व्यावसायिक जरूरतों के पुनर्गठन' के कारण अमेरिका के फ्लोरिडा में 120 कर्मचारियों को निकाल दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : March 18, 2023/5:54 pm IST

Wipro laid off 120 employees : नई दिल्ली। आईटी प्रमुख विप्रो ने ‘व्यावसायिक जरूरतों के पुनर्गठन’ के कारण अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में कम से कम 120 कर्मचारियों को निकाल दिया है। चैनल फ्यूचर्स की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ इकोनॉमिक ऑपच्र्युनिटी में दायर वर्कर एडजस्टमेंट एंड र्रिटेनिंग नोटिफिकेशन (वार्न) नोटिस में छंटनी की विस्तृत जानकारी दी है।

read more : घर में बज रही थी शहनाई, दुल्हन ने 6 बच्चों के पिता के साथ कर डाला बड़ा कांड, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग 

Wipro laid off 120 employees : विप्रो द्वारा नौकरी में कटौती ताम्पा में केवल एक स्थान पर है। रिपोर्ट में कहा गया, “प्रभावित कर्मचारियों में से 100 से अधिक प्रसंस्करण एजेंट हैं। बाकी टीम लीडर और एक टीम मैनेजर हैं। विप्रो ने एक बयान में कहा कि यह एक अलग घटना है। रिपोर्ट के मुताबिक, छंटनी, जो स्थायी हैं, मई में शुरू होंगी।

read more : Morena news: दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ परिवार, 3 लोगों की मौत, 4 की तलाश जारी 

Wipro laid off 120 employees : भारतीय आईटी प्रमुख ने इस महीने की शुरुआत में ईस्ट ब्रंसविक, न्यू जर्सी में अपना अमेरिकी मुख्यालय खोलने की घोषणा की। विप्रो के संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और एलएटीएएम (मेक्सिको और ब्राजील) में लगभग 20,500 कर्मचारी हैं। भारत में, विप्रो ने जनवरी में आंतरिक मूल्यांकन परीक्षणों में खराब प्रदर्शन के लिए 400 से अधिक नए कर्मचारियों को निकाल दिया था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers