‘मेरी खूबसूरती की वजह से मुझे गिरफ्तार किया गया, फिर पुलिस वालों ने की रेप की कोशिश’ |

‘मेरी खूबसूरती की वजह से मुझे गिरफ्तार किया गया, फिर पुलिस वालों ने की रेप की कोशिश’

एयरपोर्ट के अंदर मौजूद चिलीज रेस्टोरेंट में महिला ने खाना खाया, लेकिन वह इसके पैसे नहीं दे रही थीं। पुलिस अधिकारी जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन लोगों ने बसतामी को एक सिक्योरिटी चेक प्वाइंट के पास झगड़ा करते पकड़ा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 9, 2022/9:02 am IST

नई दिल्ली, 09 सितंबर 2022। एयरपोर्ट के एक होटल में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान नहीं करने का एक महिला पर आरोप लगा है। जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद महिला ने दावा कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की।

दरअसल, यह मामला यूस का है। 28 साल की महिला का नाम हेंड बसतामी बताया गया है। वह हॉस्पिटैलिटी प्रोफेशनल हैं, इससे पहले वह एक कैनबिस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं।

read more: Horoscope Today 9 September: आज गणपति विसर्जन में इन राशियों पर बरसेगी बप्पा की कृपा, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बसतामी को दुर्व्यवहार के आरोप में पिछले हफ्ते हैरी रीड इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया, लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि उन्हें एक रिपोर्ट मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि एयरपोर्ट के अंदर मौजूद चिलीज रेस्टोरेंट में महिला ने खाना खाया, लेकिन वह इसके पैसे नहीं दे रही थीं। पुलिस अधिकारी जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन लोगों ने बसतामी को एक सिक्योरिटी चेक प्वाइंट के पास झगड़ा करते पकड़ा।

बसतामी को हिरासत में लेते वक्त महिला ने उन पर थूकने की धमकी दी और गालियां भी दीं। इस दौरान महिला ने दावा किया कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की क्योंकि उन लोगों ने इससे पहले इतनी खूबसूरत महिला नहीं देखी थी।

read more: ये कैसा उर्दू का स्कूल… जहां एक भी नहीं है इस भाषा के शिक्षक, छात्रों का भविष्य अधर में

यह घटना 31 अगस्त की है, बसतामी की तलाश में लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस एयरपोर्ट पहुंची थी। बसतामी के खिलाफ लास वेगास म्युनिसिपल कोर्ट का वारंट भी था। बसतामी के खिलाफ जैसे ही रिपोर्ट मिली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच गई, रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तारी के समय बसतामी नशे में थीं।

बसतामी को गिरफ्तार कर क्लार्क काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। उन्हें करीब 80 हजार रुपए ($1,000) के बेल बॉन्ड पर रिहा किया जा सकता है।