You must not have seen anyone doing a workout like this person, the video

इस शख्स जैसा वर्कआउट करते किसी को नहीं देखा होगा आपने, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 21, 2022/12:21 pm IST

Matthias McKinnon Workout : न्यूयॉर्क – आज के समय में लोग जिम जाते हैं और अपनी बॉडी बनाते है। वैसे तो बॉडी बनाना बड़ी बात नहीं है, हालाँकि उसे बनाने के लिए इंसान किस सीमा तक जा सकता है वो बड़ी बात है। अब हाल ही में एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने वर्कआउट वीडियोज से लोगों को मोटिवेट तो कर ही रहा है। इसी के साथ में हैरान भी कर रहा है क्योंकि उसके एक्सरसाइज  करने का तरीका देखकर लोग उसे बाहुबली समझ रहे हैं। इस युवक के वीडियो को फेसबुक पेज यूनीलैड पर शेयर किया है और यह अक्सर हैरान करने वाली चीजें पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। इस पर हाल ही में एक वीडियो इस अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स जिम में वर्कआउट करते दिख रहा है। हालाँकि उसके द्वारा किया गया वर्कआउट आम नहीं है। आप देख सकते हैं कभी वो सोफा उठाकर एक्सरसाइज करते नजर आ रहा है तो कभी ट्रक का बड़ा सा टायर उठाकर वर्कआउट कर रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब’ , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज

Matthias McKinnon Workout : उसकी बॉडी भी हैरान करने वाली है। आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम मैथियस मैकिनॉन है जिसने अपने वर्कआउट को हद से भी ज्यादा मुश्किल बना दिया है हालाँकि वो उसे एंजॉय करता नजर आ रहा है। वो जिम में इस्तेमाल की जाने वाली चीजों को काफी अलग ढंग से प्रयोग करते हैं। उन्होंने पहले तो इन चीजों का इस्तेमाल सिर्फ शौक के लिए और लोगों के सामने स्टंट दिखाने के लिए किया मगर धीरे-धीरे मैथियस ने उसे अपने वर्कआउट का हिस्सा बना लिया। फिलहाल यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है।

read more : रामायण की ‘सीता’ ने PakPMO को किया टैग, हो गई ऐसी भूल, यूजर्स बोले- हे प्रभु कहां हो आप! 

Matthias McKinnon Workout : फेसबुक पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है। वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। साथ ही लोग इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। कुछ लोग मैथियस के इस वर्कआउट को बेवकूफी भरी हरकत बता रहे है तो वहीं कुछ लोग उनकी ताकत की तारीफ कर रहे है। वहीं आप सभी को बता दें कि इस तरह के स्टंट आप अपने घर पर बिल्कुल भी न करें, इससे जान का जोखिम भी हो सकता है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें