'Congress only means politics', Home Minister's taunt on former CM

‘कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब’ , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज

'कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब' , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज 'Congress only means politics'

Edited By: , August 16, 2022 / 12:05 PM IST

Congress only means politics: भोपाल। मध्य प्रदेश के लगभग सभी जिलों में बीते चौबीस घंटों से भारी बारिश का दौर जारी है। इसकी वजह से क्षेत्रों के नदी-नाले उफान पर हैं। कई स्थानों पर आवागमन बिल्कुल बंद हो चुका है। वहीं कई स्थानों पर जल भराव की शिकायतें सामने आ रही हैं। प्रदेश में बाढ़ जैसे हालत को देखते हुए मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में आज फिर पूर्व CM कमलनाथ और कांग्रेस को जमकर घेरा।

Read more: पूरा परिवार गया था टूर पर, इधर घर पर रूकीं सास-बहू के साथ हो गया कांड 

Congress only means politics: नरोत्तम मिश्रा ने धार में कमलनाथ के हवाई सर्वेक्षण पर कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में अतिवृष्टि हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। साथ ही कहा कि जहां नदी नाले उफान पर हैं वहां कमलनाथ को जाना चाहिए।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि पूर्व CM कमलनाथ अपने कार्यकर्ताओं से कहें कि बाढ़ जैसी स्थिति में लोगों की मदद करें, लेकिन यह ऐसा बिलकुल नहीं करेंगे। चाहे बाढ़ का समय हो या कोरोना का समय, कांग्रेस को सेवा से मतलब नहीं रह गया है। इनको केवल अपनी राजनीति से मतलब रह गई है।

Read more: वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो 

Congress only means politics: बता दें कि लगातार बारिश के काण जिले के अधिकांश नदी-नाले उफान पर हैं। पानी नदी-नालों से ओवर फ्लो होकर सड़कों पर आ गया है। बारिश के बाढ़ का पानी आने के कारण आवागमन ठप हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें