Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023

महिलाओं के लिए सुनहरा मौका! आंगनवाड़ी में हजारों पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023 : आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका और पर्यवेक्षक के 53000 पद जारी किए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 03:33 PM IST, Published Date : February 6, 2023/3:31 pm IST

Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023 : लखनऊ। उत्तरप्रदेश में महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर हो सकता है क्योंकि हाल ही में एक अधिसूचना जारी की गई है जिसके तहत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका और पर्यवेक्षक के 53000 पद जारी किए जा रहे हैं जिसके तहत प्रदेश की सभी मूल निवासी महिलाएं आवेदन कर सकती हैं। महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर ऑनलाइन माध्यम से उपलब्ध कराये जा रहे हैं, जिसके तहत आप सभी आवेदन कर सकते हैं।

read more : IBC24 Chunavi Chaupal : इस विधानसभा सीट को माना जाता है भाजपा का अभेद किला, यहीं से जीतकर दो बार सीएम बने थे नेता जी, इस बार क्या कहती है जनता? 

Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023 :  एकीकृत बाल विकास सेवा ने महिलाओं के लिए बंपर भर्तियां निकाली हैं, जिसके तहत महिलाएं ऑनलाइन आवेदन कर आंगनबाड़ी भारती में नियुक्ति प्राप्त कर सकती हैं, जिसमें आपको अपने ग्राम पंचायत के अनुसार आवेदन जमा करना होगा, जिसके बाद आपकी मेरिट लिस्ट उपलब्ध करवाई जाएगी और महिला योग्यता सूची के आधार पर नियुक्ति का अवसर दिया जाय।

read more : वैलेंटाइन-डे से पहले 42 साल बाद मिले दो प्रेमी, बुढ़ापे में किया ऐसा काम, इस कारण हुए थे दोनों अलग

Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023 : जिसमें पिछड़े वर्ग व अनुसूचित जाति व जनजाति की महिलाओं को अधिक मान्यता प्रदान की जाएगी तथा साथ ही यदि उनके पास मजदूरी कार्ड व राशन कार्ड है तो महिलाओं के लिए यह भर्ती निश्चित रूप से प्राप्त हो सकती है। अगर आप भी ऑनलाइन माध्यम से आंगनवाड़ी भारती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके लिए हमारी मदद से आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

read more :Earthquake in Turkey and Syria: भीषण भूकंप में 568 लोगों की मौत, 1700 इमारतें ढहीं, 2300 लोग घायल 

महिलाओं के लिए निर्धारित आयु सीमा

Anganwadi Assistant Worker and Supervisor Bharti 2023 :  आंगनबाड़ी भर्ती में महिलाओं के लिए आयु सीमा भी निर्धारित की गई है, जिसके अंतर्गत सभी महिलाएं जिनकी आयु 18 से 40 वर्ष के बीच है, वे ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकती हैं, जिनकी आयु में छूट एवं आयु से संबंधित अन्य जानकारी अधिकारी वेबसाइट द्वारा प्राप्त अधिसूचना के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है।

read more : Urfi Javed New Video : उर्फी ने आगे से ढका पूरा शरीर, शीशे में दिखा दिया ये हिस्सा, दंग रह गए फैंस 

सैलरी

महिला सुपरवाइजर – ₹ 12,500
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता – ₹ 7000-8000
मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता – ₹ 5000-6000
आंगनवाड़ी सहायिका – ₹ 3500-5000

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers