Assistant Professor Bharti 2023

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

Assistant Professor Bharti 2023 : तमिलनाडू के श्रीरामचन्द्र ​यूनिवर्सिटी में भी सहायक प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती निकाली गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : February 5, 2023/1:31 pm IST

Assistant Professor Bharti 2023 : चैन्नई। भारत के विभिन्न कॉलजों और संस्थानों में सहायक प्रोफेसरों के पदों पर नियुक्तियां की जा रही है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। तमिलनाडू के श्रीरामचन्द्र ​यूनिवर्सिटी में भी सहायक प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार पात्रता मानदंड, आवश्यक वृत्तचित्र, महत्वपूर्ण तिथियां और अन्य आवश्यक विवरण जानने के लिए आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से जा सकते हैं।

read more : क्रिकेटर शिखर धवन की वाइफ को अदालत से मिली जोरदार फटकार, इसने की थी कोर्ट में लिखित शिकायत

भर्ती के लिए योग्यता

Assistant Professor Bharti 2023 : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की योग्यता M.Pharma, M.Phil/Ph.D है। योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार नौकरी रिक्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं।

read more : सरकारी कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के  लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ते में होगी 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी, होली के मौके पर मिलेगा तोहफा 

 

उम्मीदवारों का चयन

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा / व्यक्तिगत साक्षात्कार / चिकित्सा परीक्षण / वॉकिन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें श्रीरामचन्द्र ​यूनिवर्सिटी में असिसटेंट प्रोफेसर के रूप में रखा जाएगा।

read more : अब इतने बजे के बाद नहीं कर पाएंगे मां बम्लेश्वरी के दर्शन, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला 

फॉर्म भरने की अंतिम ति​थि

Assistant Professor Bharti 2023 : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 रिक्ति के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12/02/2023 है। उम्मीदवार ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑफलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को वॉकिंग प्रक्रिया से गुजरना होगा।

read more : अनोखा मंदिर! यहां देवता नहीं बल्कि ‘कुतिया महारानी’ की होती है पूजा, जानें बड़ी वजह 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers