Assistant Professor Latest vacancy

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 1 लाख से अधिक होगी सैलरी, ये रही वैकेंसी डिटेल

BUAT Recruitment on Professor posts बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 06:43 PM IST, Published Date : April 17, 2023/6:41 pm IST

 BUAT Recruitment on Professor posts : अगर आप टीचिंग फील्ड में दिलचस्पी रखते हैं और गवर्नमेंट जॉब पाना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है। दरअसल, बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है।

Read more: India News Today 17 April Live Update: अतीक की हत्या पर समाजवादी पार्टी और ममता जी बहा रहे आंसू, ये सब वोट बैंक की तलाश में हैं: केंद्रीय मंत्री 

इसके मुताबिक बीयूएटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक कैंडिडेट्स बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी की ऑफिशियल वेबसाइट buat.edu.in. पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

इस भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक, उम्मीदवारों से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर आदि कई पदों के लिए इस यूनिवर्सिटी ने आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप में 4 मई तक जमा कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट buat.edu.in पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

 BUAT Recruitment on Professor posts : जानकारी के लिए बता दें कि सभी उम्मीदवारों को “नियंत्रक, बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा यूपी” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से आवेदन शुल्क जमा करना होगा। आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी और उम्मीदवारों के लिए 1500 रुपये है। पीडब्ल्यूडी और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है। प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के 37 रिक्त पदों को भरने के लिए यह भर्ती अभियान चलाया जा रहा है।

Read more: हेड कॉन्स्टेबल के पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख से करें आवेदन, यहां जानें पूरी डिटेल्स 

सैलरी

प्रोफेसर- 1,44,200 रुपये

असिस्टेंट प्रोफेसर- 57,700 रुपये
एसोसिएट प्रोफेसर – 1,31,400 रुपये

जानिए कैसे करें आवेदन

 BUAT Recruitment on Professor posts : बता दें कि ये भर्ती प्रक्रिया ऑफलाइन होगी। उम्मीदवारों को बैंक ड्राफ्ट और अन्य सहायक दस्तावेजों के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र ‘निदेशक प्रशासन एवं निगरानी, बांदा कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा -210001, उत्तर प्रदेश’ को जमा करना होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers