Sarkari Naukri: मिनी रत्न कंपनी में 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, जानें भर्ती की डिटेल |

Sarkari Naukri: मिनी रत्न कंपनी में 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, जानें भर्ती की डिटेल

BECIL MTS Recruitment 2022: चयनित होने वाले उम्मीदवारों को दिल्ली राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड, सरकार में तैनात किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 29, 2022/11:11 am IST

Sarkari Naukri: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने विभिन्न एमटीएस और असिस्टेंट ग्रेड पदों पर भर्ती (BECIL Recruitment 2022) निकाली है। इस भर्ती का माध्यम से कुल 70 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती (BECIL MTS Recruitment 2022) के माध्यम से चयनित होने वाले उम्मीदवारों को दिल्ली राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड, सरकार में तैनात किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 सितंबर से पहले अपना आवेदन फॉर्म भर दें।

BECIL Recruitment 2022 वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 70

एमटीएस- 54 पद
असिस्टेंट ग्रेड 1- 16 पद

उम्र सीमा

इस भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट ग्रेड 1 और एमटीएस पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 27 वर्ष होनी चाहिए। नीचे भर्ती के नोटिफिकशन का लिंक दिया गया है।

शैक्षिक योग्यता

असिस्टेंट ग्रेड- 1- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से इंटरमीडिएट की डिग्री और कंप्यूटर पर अंग्रेजी में 30 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में 25 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग स्पीड होनी आवश्यक है।

एमटीएस- एमटीएस पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है।

ऐसे करना है आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन पर दिए गए रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भर सकते हैं और नोटिफिकेशन में उल्लिखित जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ रजिस्ट्रेशन फॉर्म की स्कैन कॉपी मेल आईडी DSCSC2022@gmail.com पर 28 सितंबर तक दोपहर 12 बजे तक भेज सकते हैं।

read more: सड़क जाम खुलवाने गए ASI को बेरहमी से पीटा, ट्रक चालकों की गुंडागर्दी, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

read more: Road Safety World Series India legends vs Australia legends : बारिश के कारण रुका मैच आज वहीं से शुरू