आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती, यहां 16 जुलाई तक करें आवेदन | Bumper recruitment for the vacant posts of Anganwadi workers, mini workers and assistants, apply here till July 16

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती, यहां 16 जुलाई तक करें आवेदन

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती, यहां 16 जुलाई तक करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 10, 2021/7:29 am IST

दतिया। महिला एवं बाल विकास विभाग दतिया में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, मिनी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं के रिक्त पदों के लिए एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय में 16 जुलाई शाम 5 बजे तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास ने बताया कि दतिया जिले में संचालित 6 बाल विकास परियोजनाओं में 19 पद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, 42 पद आंगनबाड़ी सहायिका और एक पद मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रिक्त पद पर आवेदन आमंत्रित किए गए है।

read more: कांग्रेस ने ST-SC और OBC का किया बड़ा नुकसान, आरक्षण का अध्यादेश जारी कर इन्ही ने स्टे कराया – C…

आवेदन का प्रारूप एवं अन्य संबधित परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है। जिस ग्राम एवं वार्ड में रिक्त पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, आवेदिका को ग्रामीण क्षेत्र में उसी राजस्व ग्राम की एवं शहरी क्षेत्र में उसी वार्ड की निवासी होना आवश्यक है। संबंधित महिला आवेदक अपने पूर्ण आवेदन के साथ आवश्यक दस्तावेजों सहित संबंधित एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय में 16 जुलाई तक जमा कर सकेगी।

read more: प्रदेश में जल्द ही नए पदों पर शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, राज्यपाल म…

जिले में दतिया शहरी परियोजना के तहत् आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के तीन, आंगनबाड़ी सहायिका के पांच और मिनी आंगबनबाड़ी कार्यकर्ता का एक पद रिक्त है। भाण्ड़ेर परियोजना के तहत् आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 1, सहायिका के पांच, इन्दरगढ़ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 6 सहायिक के तीन, दतिया ग्रामीण दो में कार्यकर्ता के दो, सहायिक के 6, दतिया ग्रामीण एक में कार्यकर्ता के पांच, सहायिका के 17 और सेवढ़ा परियोजना के तहत् आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के दो और 6 पर कार्यकर्ता के पद खाली हैं।

read more: 5वीं क्लास से ऊपर के बच्चों को स्कूल में मिलेगा कंडोम, इस शहर के स्कूलों को आ…