Bumper recruitment for these posts in DU, the last date of application

delhi university recruitment 2022 डीयू में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती,आवेदन की आखिरी तारीख आज, योग्य उम्मीदवार ऐसे करें अप्लाई

Bumper recruitment for these posts in DU, the last date of application today, eligible candidates should apply like this

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:05 PM IST, Published Date : October 8, 2022/5:58 pm IST

DU Recruitment 2022: नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका। दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के विभिन पदों पर भर्ती निकली है। जिसके आवेदन के लिए महज कुछ ही घंटे बचे हैं। जो उम्मीदवार अब तक आवेदन नहीं कर सके हैं वे जल्द आवेदन करे आवेदन करे। प्रक्रिया काफी समय से चल रही है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट https://colrec.uod.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. या फिर RLA की दूसरी आधिकारिक वेबसाइट rlacollege.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन के लिए आज यानी 08 अक्टूबर 2022 आखिरी तारीख है।

यह भी पढ़े: भारत में दूसरे फीफा टूर्नामेंट में भी सफलता दोहराने होने की उम्मीद : फीफा टूर्नामेंट निदेशक यार्जा

आवेदन की आखिरी तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 8 अक्टूबर

इन पदों पर निकली भर्ती

कुल पदों की संख्या- 73

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री हो. साथ ही जिन विश्वविद्यालयों में ग्रेडिंग सिस्टम फॉलो होता है, वहां प्वॉइंट स्केल में इतने ही ग्रेड होने चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार दिल्ली विश्वविद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस देख सकते हैं.

जानें कितने लगेंगे आवेदन शुल्क

यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी और महिला उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

जानें कैसे करें आवेदन

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट- colrec.uod.ac.in पर जाएं.
होम पेज पर दिखाई देने वाले लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद एक नया साइन-इन पेज खुलेगा.
अब यहां अपना पंजीयन कर के लॉगिन करें.
अब आवेदन पत्र को भरें और दस्तावेजों को अपलोड करें.
अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें.
भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र को सेव कर लें और प्रिंट आउट ले लें.