Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए निकली भर्ती, 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए निकली भर्ती, 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 09:28 AM IST, Published Date : June 9, 2023/9:28 am IST

बीजापुर: Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy  नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल बीजापुर जिले में डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकली है। 19.05.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 13.06.2023 तक का समय दिया गया है।

Read More:आयुर्वेद औषधालय में 8वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy  जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 09 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट https://bijapur.gov.in/en/notice_category/recruitment/पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: सहायक ग्रेड-03
कुल पदों की संख्याः-07

पदनाम: डाटा एंट्री ऑपरेटर
कुल पदों की संख्याः-01

पदनाम: वाहन चालक
कुल पदों की संख्याः-01

Read More:12वीं पास युवाओं के लिए जिला निर्वाचन में सहायक ग्रेड के पद पर निकली भर्ती

शैक्षणिक योग्यता : सहायक ग्रेड-03 और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और इसके साथ ही डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रोग्रामिंग में एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए। वाहन चालक के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से 8वीं परीक्षा उत्तीर्ण हो और वैध ड्रायव्हिंग लाइसेंस होना चाहिए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक