EPFO Recruitment 2022 assistant director post youth apply  

EPFO Sarkari Naukri: बिन परीक्षा दिए ही मिल रही है सरकारी नौकरी, सैलरी भी है दमदार, जल्द करें अप्लाई

EPFO Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:28 AM IST, Published Date : August 17, 2022/9:10 pm IST

EPFO Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। श्रम और रोजगार मंत्रालय ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) के विभिन्न कार्यालयों में असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे EPFO की आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों  के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.epfindi.gov.in/site_en/index.php पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है। साथ ही इस लिंक  EPFO Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। यह भर्ती डेपुटेशन के आधार पर की जा रही है। इस भर्ती  प्रक्रिया के तहत कुल 19 पदों को भरा जाएगा।

आवेदन उचित माध्यम से EPFO, प्रधान कार्यालय, श्री मोहित कुमार शेखर, क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त (एचआरएम), भविष्य निधि भवन, 14 भीकाजी कामा प्लेस, नई दिल्ली 110066 को भेजना होगा।

रिक्त पद

कुल पदों की संख्या- 19

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 24 सितंबर

मापदंड

उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

आयुसीमा

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।