delhi aiims recruitment 2023

Sarkari Naukri: AIIMS में 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए बंपर नौकरी, तुरंत करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की पूरी प्रक्रिया

delhi aiims recruitment 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, दिल्ली ने बहुत से पद पर भर्ती निकाली है।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 01:36 PM IST, Published Date : November 21, 2023/1:36 pm IST

delhi aiims recruitment 2023: नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, दिल्ली ने बहुत से पद पर भर्ती निकाली है। वे कैंडिडेट्स जो इन पद के लिए आवेदन करने की जरूरी योग्यता रखते हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डिटेल पता कर सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं। एप्लीकेशन लिंक खुल गया है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से ग्रुप बी और सी के कुल 3036 अलग-अलग पद पर कैंडिडेट्स की नियुक्ति होगी।

Read more: Indian fans threatening Australian cricketer: भारत की हार के बाद आग बबूला हुए फैंस, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी और बेटी को दे रहे रेप की धमकी.. 

एम्स दिल्ली में भर्ती के लिए 10वीं, 12वीं पास उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। इस सरकारी नौकरी से जुड़ी सभी डिटेल्स एम्स दिल्ली द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन पर चेक कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, डॉक्युमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन का प्रोसेस पूरा करना होगा।

ऑनलाइन होंगे आवेदन

एम्स दिल्ली के इन पद के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – aiimsexams.ac.in. यहीं से आप जरूरी जानकारी इकट्ठी कर सकते हैं और फॉर्म भी भर सकते हैं।

Read more: itel S23+ Dynamic Island feature: गजब! इस नए स्मार्टफोन में मिल रहा लाखों रुपए वाला iPhone का फीचर, यहां जानें और भी धांसू डिटेल्स… 

एम्स में नौकरी के लिए नोट करें डिटेल्स

पद- 3036 (नॉन टीचिंग स्टाफ)
ग्रुप- ये सभी पद ग्रुप बी और सी के अंतर्गत आते हैं।
आवेदन की अंतिम तारीख- 01 दिसंबर 2023

ये है लास्ट डेट, इतना लगेगा शुल्क

delhi aiims recruitment 2023: एम्स दिल्ली के इन पद पर आवेदन शुरू हो गए हैं। अप्लाई करने की आखिरी तारीख 1 दिसंबर 2023 है। आखिरी तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें। आवेदन करने के लिए यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 3000 रुपए शुल्क देना होगा। एससी, एसटी को 2400 रुपए शुल्क देना होगा और पीएच कैटेगरी को शुल्क नहीं देना है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp