MPPSC Recruitment 2022 : Bumper Recruitment for Assistant Engineer

असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस दिन से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, देखें पूरी डिटेल

MPPSC Recruitment 2022: Bumper Recruitment for Assistant Engineer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:13 AM IST, Published Date : April 3, 2022/2:30 pm IST

भोपालः MPPSC Recruitment 2022 सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यहां सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल कैटेगिरी में इंजीनियर के कुल 466 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए है। जिसमें से असिस्‍टेंट इंजीनियर (सिविल) के 427 पद, असिस्‍टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) के 34 पद और असिस्‍टेंट इंजीनियर (मैकेनिक) के 5 पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन ही आयोजित की जाएगी।

Read more :  भीषण सड़क हादसे के बाद अब कैसी है मलाइका अरोड़ा की हालत, बहन अमृता अरोड़ा ने दी जानकारी 

MPPSC Recruitment 2022 एमपी पीएससी की ओर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया 6 अप्रैल, 2022 से जारी होगी। वहीं, आयोग ने आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल, 2022 को निर्धारित की है। चूंकि इस भर्ती के लिए बड़ी संख्या में ऑनलाइन आवेदन आने की उम्मीद है, इसलिए किसी भी तकनीकी समस्या से बचने के लिए उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना आवेदन पूरा कर लें।

Read more :  विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों का प्रदर्शन 24वें दिन भी जारी, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दिया अपना समर्थन 

वहीं योग्यता की बात करें तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में डिग्री या डिप्लोमा का होना जरूरी है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

Read more :  आसमान से गिरी दहकती हुई चीजें, महाराष्ट्र के दो गांवों से लोहे के छल्ले, सिलेंडर जैसी वस्तु बरामद

ऐसे करें आवेदन
एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद,उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें ‘एमपीपीएससी एई भर्ती 2022’ लिखा है। इसके बाद, यह आपको पंजीकरण पेज पर पुनर्निर्देशित करेगा। अब, अपना पंजीकरण विवरण, जन्म तिथि, कैप्चा दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।